DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

अमरोहा में भीड़ को देख बोलीं मायावती- 'दिल्ली जाने की है पूरी तैयारी'

बहुजन समाज पार्टी सु्प्रीमो मायावती

अमरोहा की चुनावी सभा में उमड़ी भीड़ को देख बसपा सुप्रीमो मायावती खुद भी उत्साहित नजर आई। संबोधन की शुरुआत करते ही बोलीं की ये भीड़ बता रही है कि दिल्ली जाने की तैयारी पूरी है। भाजपा समेत विरोधी दलों पर हार की आशंका के बीच झूठी अफवाह फैलाने व हथकंड़े अपनाने का आरोप लगाया। वोटरों को नसीहत दी की इसका शिकार नहीं बनें और एकजुट होकर महागठबंधन के पक्ष में वोट करें।

सभा में बसपा के साथ ही सपा और रालोद के कार्यकर्ता शामिल हुए। बसपा के परंपरागत वोटरों के साथ ही सपा की धुरी माने जाने वाले अल्पसंख्यक भी बड़ी संख्या में नजर आए। भीड़ में महिलाओं की मौजूदगी भी खूब रही। मायावती के मंच पर आते ही जिंदाबाद के नारों से पंडाल गूंज उठा। उन्होंने भी हाथ हिलाकर भीड़ का अभिवादन स्वीकार किया।

सरकारी ताकत का दुरुपयोग कर रही है भाजपा: मायावती

इसके बाद मंच संभालने के बाद सबसे पहले मौजूद समर्थकों का आभार जताया। कहा कि ये उत्साह बता रहा है कि अमरोहावासियों ने बसपा संग संसद तक का सफर करने की जिद ठान ली है। कहा कि घबराए विपक्षी दल अब तरह-तरह की अफवाह फैला रहे हैं। इससे सतर्क रहने की नसीहत देते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर भाजपा को दोबारा सत्ता में नहीं आने देना। भाजपा ने दलित, शोषित, वंचित, गरीब, अल्पसंख्यक, पिछड़े, किसान, युवा हर वर्ग का उत्पीड़न किया है। अब इसके विरोध, भाजपा की हार और अपनी जीत की लहर को किसी भी कीमत पर कम नहीं होने देना है। हवाई घोषणा पत्र, जुमलेबाजी के झांसे में नहीं आने की बात कही। बोली इस बार आरएसएसवादी, सांप्रदायिक, पूंजीवादी, संकीर्ण जातिवादी सोच से दूर सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय की नीति पर चलने वाली सरकार बनानी हैं। मायावती के हर सवाल पर मौजूद भीड़ ने पूरे जोश के साथ हर बार अपना सकारात्मक प्रतिउत्तर भी दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi jaane ki poori taiyaari hai says Mayawati in Amroha