DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019- सीपी ठाकुर को भी भाजपा नेतृत्व ने दिल्ली बुलाया

भाजपा ने पार्टी से नाराज चल रहे नेताओं के साथ ही जाति विशेष की नाराजगी भी दूर करने की पहल तेज कर दी है। विधान पार्षद सच्चिदानंद राय और सांसद सतीश चन्द्र दुबे को विशेष विमान से बुलाने के बाद गुरुवार को राज्यसभा सांसद डॉ. सीपी ठाकुर को भी दिल्ली बुलाया गया। वहां उनकी मुलाकात पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से होनी है। 

डॉ. ठाकुर ने बुधवार को दोनों समाजों की नाराजगी को सामने लाया था। कहा था कि भूमिहार और ब्राह्मण समाज कम टिकट देने से भाजपा से नाराज हैं। उसके बाद उन्हें दिल्ली बुलाया गया है। गुरुवार को दिल्ली जाने के क्रम में पटना हवाई अड्डे पर भी उन्होंने अपने अंदाज में बातें दोहराईं। कहा कि यही बात पार्टी प्रमुख को भी साफ बता दूंगा। मैं नहीं चाहता कि हमलोगों के रहते पार्टी का कोई नुकसान हो। मैं चाहता हूं कि नरेन्द्र मोदी को पीएम बनाने में बिहार की भूमिका बड़ी हो। 

धन-संपत्ति में भी एक-दूसरे को पछाड़ रहे एनडीए-महागठबंधन के प्रत्याशी

डॉ. ठाकुर ने कहा कि भूमिहार समाज से एक ही टिकट दिया गया। वह भी उनका स्थान बदल दिया गया। दुखद है कि सतीश चन्द्र दुबे का टिकट काट दिया गया। इसी मुद्दे पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से बात होगी। अब तो चुनाव शुरू हो गया, लेकिन आगे क्या होगा, इसकी चर्चा होगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CP Thakur will meet BJP President Amit Shah in Delhi