Cops in Noida get meal from Namo Foods SSP says not from any political party - नोएडा में वोटिंग के दौरान पुलिस कर्मियों को बांटा गया 'नमो फूड', SSP ने कही ये बात DA Image
20 नबम्बर, 2019|2:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा में वोटिंग के दौरान पुलिस कर्मियों को बांटा गया 'नमो फूड', SSP ने कही ये बात

                                                                                                                                                                                                                      photo   pti

गौतमबुद्धनगर संसदीय क्षेत्र की चुनाव ड्यूटी में तैनात कुछ पुलिस कर्मियों को गुरुवार को बांटे गए खाने के पैकेटों पर 'नमो फूड्स' का लोगो लगा होने की वजह से तरह-तरह की अटकलें शुरू हो गईं। जिसके बाद अधिकारियों ने स्पष्ट किया कि यह खाना किसी राजनीतिक दल की ओर सो नहीं दिया गया था बल्कि इसे 'नमो फूड्स' नामक दुकान से खरीदा गया था।

अधिकारियों ने बताया कि एक कार में रखकर लाए गए खाने के ये पैकेट नोएडा के सेक्टर-15ए के बूथ पर सुबह करीब साढ़े नौ बजे पुलिस कर्मियों को बांटे गए। 

LIVE UPDATES : गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट : शाम 5 बजे तक 57.63% हुआ मतदान

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण ने कहा कि गलत सूचना फैलाई जा रही है कि कुछ पुलिस कर्मियों को एक राजनीतिक दल की ओर से खाना बांटा गया। यह पूरी तरह गलत है। किसी भी मतदान कर्मी को किसी पार्टी द्वारा खाना उपलब्ध नहीं कराया गया है।

उन्होंने बताया कि मतदान कर्मियों के लिए भोजन की व्यवस्था जिला प्रशासन की तरफ से की गई है। जिला प्रशासन ने 'नमो फूड्स' नामक दुकान से खाना मंगवाया था, किसी राजनीतिक दल ने यह खाना नहीं दिया।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि कुछ लोग गलत खबरें फैला रहे हैं। किसी भी खास दुकान से भोजन खरीदने का कोई आधिकारिक आदेश नहीं दिया गया है।

'नमो फूड्स' के पैकेट बांटे जाने पर डीएम से रिपोर्ट तलब

इस बाबत पूछने पर भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि मतदान कर्मियों को दिए गए खाने से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कुछ लेना-देना नहीं है। विपक्ष द्वारा उन्हें बदनाम करने के लिए यह अफवाह फैलाई जा रही है। 

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट के अंतर्गत नोएडा में सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ और छह बजे तक चलेगा। इस सीट पर दो निर्दलियों सहित 13 प्रत्याशी मैदान में हैं और 22.97 लाख मतदाता मतदान के पात्र हैं।

सेना नहीं, राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रही है भाजपा : महेश शर्मा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cops in Noida get meal from Namo Foods SSP says not from any political party