DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

लोकसभा चुनाव 2019- जहां से गुजरे राहुल, लोगों ने फूलों से किया स्वागत, शत्रुघ्न बोले- देख लो, ये है मेरी औकात

राजेंद्रनगर स्थित मोइनुल हक स्टेडियम से लेकर नाला रोड तक जहां से भी राहुल गांधी का काफिला गुजरा लोगों ने फूलों की वर्षा की और उनके समर्थन में नारा लगाकर उनका स्वागत किया। रोड के बीच में बने डिवाइडर पर खड़े लोगों में राहुल को छूने और उनसे हाथ मिलाने की जैसे होड़ मची थी। राहुल उनसे हाथ भी मिला रहे थे। बीच-बीच में राहुल की सुरक्षा में तैनात एसपीजी के कमांडो लोगों को डिवाइडर से हटा रहे थे। रोड शो के दौरान घर की छतों से महिलाएं मोबाइल से फोटोग्राफ भी ले रही थी।

रोड शो समाप्त होने पर राहुल ने पटनावासियों के प्रति आभार जताया और कहा कि पटनावासियों आज आपने अपनी शक्ति दिखा दी है। उन्होंने रोड शो के आयोजन के  लिए शत्रुघ्न   सिन्हा एवं तेजस्वी प्रसाद यादव को धन्यवाद भी दिया। वहीं, शत्रुघ्न   सिन्हा ने कहा कि मुझे औकात दिखाने की बात की गयी थी, देख लो ये है मेरी औकात। वहीं, तेजस्वी ने कहा कि शत्रुध्न सिन्हा हमारे पिताजी के पुराने मित्र है, दुख की हर घड़ी में साथ रहे हैं, पंजे के निशान पर वोट देकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएं। 

Lok Sabha Elections 2019- शत्रुघ्न सिन्हा के पक्ष में राहुल गांधी ने पटना में किया रोड शो

तेजस्वी के आते ही मची भगदड़
राहुल गांधी का रोड शो शाम 6 बजे मोइनुल हक स्टेडियम से शुरू हुआ। जबकि तेजस्वी 6:30 बजे पहुंचे। भीड़ में तेजस्वी के वाहन को आगे जाने की जगह नहीं मिली तो वे अपने सुरक्षा गार्डो के साथ भीड़ के बीच से दौड़ते हुए राहुल के वाहन के पास पहुंचे। सुरक्षा गार्डों द्वारा भीड़ हटाने के क्रम में एक बार भगदड़ सी मच गई।  

वी मिस यू लालू जी की तख्ती लिए शामिल हुए समर्थक
रोड शो में राजद समर्थकों ने लालू यादव को भी खूब याद किया। राजद नेता विनोद कुमार श्रीवास्तव और राजद के कई समर्थक खुले वाहन में ‘वी मिस यू लालू यादव जी’ की तख्ती लिए रैली में शामिल हुए। 

रोजेदारों के लिए खजूर और पानी की भी थी व्यवस्था
रोड शो में रोजेदारों के लिए भी खास व्यवस्था थी। कांग्रेस की पूर्व एमएलसी सह उपाध्यक्ष लक्ष्मी देवी, प्रदेश महिला समन्वयक राखी राणा द्वारा पानी और खजूर की व्यवस्था की गई थी। 

जिंद के दिनेश शर्मा का झंडा बना आकर्षण 
रोड शो के दौरान एक बहुत ही बड़े आकार का कांग्रेसी झंडा राहुल के रथ के आगे-आगे लहराया जा रहा था। झंडा लहरानेवाला हरियाणा का युवक पंडित दिनेश शर्मा कभी दीवार पर तो कभी किसी वाहन की छत पर चढ़कर झंडा लहरा रहा था। राहुल गांधी भी उसे देखकर कई बार उसका अभिवादन करते दिखे। लोहे के झंडे का ऊपरी हिस्सा एक बार बिजली के तार से  टकरा गया था। कपड़ा लगे होने के कारण उसे करंट का झटका नहीं लगा। उसने बताया कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री की कुर्सी दिलाने तक झंडा लहराने का संकल्प उसने लिया है।  

सबसे आगे लवकुश का वाहन निकला
रोड शो के दौरान सबसे पहले लव और कुश का वाहन निकला। वे दोनों भाई एक ट्रक के पिछले हिस्से में बैठकर भीड़ का अभिवादन कर रहे थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress President Rahul Gandhis road show in Patna Favor in Shatrughan Sinha