फोटो गैलरी

Hindi News लोकसभा चुनावनाराज प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा

नाराज प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा

पिछले कुछ दिनों से नाराज चल रही कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वह कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और पार्टी के मीडिया सेल की संयोजक थी। उन्होंने अपना इस्तीफा...

नाराज प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली। Fri, 19 Apr 2019 12:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले कुछ दिनों से नाराज चल रही कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वह कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और पार्टी के मीडिया सेल की संयोजक थी। उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेज दिया है। कांग्रेस से नाराज चल रही पार्टी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर से भी प्रवक्ता की भूमिका को हटा दिया।

पिछले साल उत्तर प्रदेश के मथुरा में उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हंगामा करनेवाले पार्टी कार्यकर्ताओं को दोबारा पार्टी के अंदर बहाल करने के फैसले पर प्रियंका ने सार्वजनिक तौर पर आपत्ति जताते हुए इसकी आलोचना की थी।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस का निशाना: धर्म और खान-पान के बाद अब क्षेत्र में बांट रही है

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने प्रियंका चतुर्वेदी की शिकायत के बाद उन पार्टी कार्यकर्ताओँ को निलंबित कर दिया था। लेकिन, खबरों के मुताबिक, कांग्रेस के पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिफारिश पर उन सभी निलंबित पार्टी कार्यकर्ताओं को दोबारा बहाल कर दिया गया।

बुधवार को प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने पार्टी के लिए खून पसीना बहानेवालों की बजाय उन लोगों को प्राथमिकता दी जो ‘गुंडे’ हैं। प्रियंका ने ट्वीट पर अपनी नाराजगी का इजहार करते हुए लिखा- ‘काफी दुखी हूं ही कांग्रेस पार्टी के अंदर जिन लोगों ने खून पसीने दिए उनकी बजाय गुंडों को प्राथमिकता दी गई।’

ये भी पढ़ें: डिग्री विवाद पर स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर पलटवार, कुछ ऐसे दिया जवाब

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें