Congress decision to not withdraw Priyanka Gandhi against Prime Minister Narendra Modi is disappointing says Arun Jaitley - PM मोदी के खिलाफ प्रियंका को नहीं उतारने का फैसला निराशाजनक : अरुण जेटली DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PM मोदी के खिलाफ प्रियंका को नहीं उतारने का फैसला निराशाजनक : अरुण जेटली

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने की संभावनाओं पर विराम लगते ही भाजपा हमलावर हो गई है। वित्त मंत्री व भाजपा नेता अरुण जेटली ने गुरुवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध प्रियंका गांधी वाड्रा को नहीं उतारने के कांग्रेस के निर्णय से बुरी तरह निराश हुए हैं। इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान इसको लेकर एक प्रकार का सस्पेंस बना दिया गया था। मोदी इस बार भी वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। अटकलें थीं कि कांग्रेस उनके खिलाफ प्रियंका गांधी को उतार सकती है। लेकिन गुरुवार को अजय राय को उम्मीदवार बना दिया। 

जेटली ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि पिछले दो सप्ताह से इस बात को उड़ाया जा रहा था कि प्रियंका को प्रधानमंत्री के सामने उतारा जाएगा। लेकिन वह मुकाबले से चुपचाप बाहर हो गईं। ‘बंद मुट्ठी लाख की, खुल गई तो खाक की’ यह मिथक था कि प्रियंका के आने से फर्क पड़ेगा, लेकिन आज वो मिथक टूट गया है।' उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पिछले चालीस सालों में अमेठी एवं रायबरेली की दुर्दशा के बारे में आत्ममंथन करना चाहिए। इस बात की तुलना करनी चाहिए कि प्रधानमंत्री ने वाराणसी में पिछले पांच साल में क्या किया है। आज का नया भारत वंशवाद को खारिज कर उपलब्धियों में विश्वास करता है।

जेटली ने वीडियो जारी कर कहा, आखिरी क्षणों में डर जाना और इस मुकाबले से भाग जाना, ये कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व ने किया है। यह उनकी नैतिक हार है। इससे चुनाव का परिणाम किस दिशा में जाएगा, ये अपने आप साफ हो जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress decision to not withdraw Priyanka Gandhi against Prime Minister Narendra Modi is disappointing says Arun Jaitley