DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

जानिए, प्रधानमंत्री मोदी के प्रेस ब्रीफिंग करने पर क्या बोले राहुल गांधी

rahul gandhi  who held a parallel press conference at the time modi and shah were meeting reporters

एक दुर्लभ प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को मीडिया का कोई सवाल तो नहीं लिया, लेकिन उन्होंने भारी बहुमत के साथ दोबारा सत्ता में वापसी का विश्वास जाहिर किया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, जो लगातार पीएम मोदी को अपने कार्यकाल के दौरान प्रेस ब्रीफिंग न करने को लेकर आलोचना करते रहते हैं, उन्होंने लोकसभा चुनाव प्रचार की समाप्ति के बाद बीजेपी मुख्यालय में मीडिया ब्रीफिंग पर फौरन टिप्पणी की।

एक रिपोर्टर की तरफ से यह पूछने पर कि क्या वे प्रधानमंत्री से कुछ पूछ सकता हैं, इसके जवाब में पीएम मोदी ने पार्टी अध्यक्ष की तरफ इशारा कर सवाल उनसे पूछने की बात कहते हुए उन्होंने कहा- “वह एक अनुशासित सिपाही हैं। हमारी पार्टी में अध्यक्ष ही सबकुछ हैं।”

ये भी पढ़ें: नोटबंदी को लेकर राहुल का पीएम मोदी पर हमला, बोले- SPG ने बताया कि...

जिस वक्त शाह जवाब दे रहे थे एक अन्य रिपोर्टर ने उसी का जवाब पीएम मोदी से जानना चाहा। जिसके बाद अमित शाह ने कहा कि सवाल का जवाब दिया जा चुका है और प्रधानमंत्री को हर चीज पर जवाब देने की जरूरत नहीं है।

जैसे ही मीडिया ब्रीफिंग खत्म हुई, राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा- “बधाई मोदी जी। बहुत बढिया प्रेस कॉन्फेंस। आधी लड़ाई दिखी है। अगली बार शाह आपको कुछ जवाबों के जवाब देने की इजाजत देंगे। बहुत बढ़िया।”

पीएम मोदी और अमित शाह के संवाददाता सम्मेलन के वक्त ही प्रेस कॉन्फेंस कर रहे राहुल गांधी ने पीएम मोदी से कई मुद्दों पर उनसे बहस करने की चुनौती दी। उन्होंने मजाक के लहजे में कहा- “प्रधानमंत्री ने चुनाव खत्म होने के चार-पांच दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की। अप्रत्याशित, भारत के प्रधानमंत्री पहली बार एक प्रेस कॉन्फेंस आयोजित कर रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: शाह के साथ प्रेस ब्रीफिंग में बोले पीएम मोदी, ऐसा पहली बार होगा जब...

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress Chief Rahul Gandhi mocks PM press briefing says Congratulations Modi ji