DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

उत्‍तर प्रदेश में 74 प्लस सीटें जीतेगी भाजपा : योगी

कुशीनगर भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार दूबे के नामांकन सभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उप्र में भाजपा लोकसभा चुनाव में इस बार 74 प्लस सीटें जीतेगी। पडरौना उदित नारायण स्नातकोत्तर महाविद्याल के खेल ग्राउंड में सभा को सबोधित किया। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल दुष्प्रचार कर रहे थे कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा उप्र में पिछले चुनाव परिणाम को नहीं दोहरा पाएगी। अब जब तीन चरण का चुनाव संपन्न होने पर विपक्षी दलों की बेचैनी बढ गयी है। 

सीएम ने कहा कि उप्र ही नहीं बल्कि देश के हर जागरूक मतदाता की तमन्ना है कि फिर से पीएम बनें और इसके लिए उन्होंने संकल्प लिया है। उनके इस संकल्प को कोई भी ताकत रोक नहीं पाएगी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस कांग्रेस सरकार के मंत्रियों ने गरीबों के धन को लूट लिया वही पार्टी आज गरीबों के सहयोग की बात कर रही है। कांग्रेस की सरकार की पहचान घोटालेबाज सरकार की रही है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में एक ताकत के रूप में उभरा है। आतंकवाद को प्रश्रय देने वाला पाकिस्तान अलग-थलग पड़ गया है।

मोदी के अगले 5 वर्ष के कार्यकाल में आतंकवाद और नक्सलवाद का पूरी तरह से खात्मा हो जाएगा। योगी ने कहा कि बबुआ-बुआ और दीदी-भैया की जोड़ी मोदी को फिर पीएम बनने से नहीं रोक पाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM Yogi Adityanath claims in Kushinagar Public meeting 74 plus seats in Uttar Pradesh