DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- CM नीतीश आज 12 दिनों बाद पटना लौटेंगे

cm nitish attack on mahagathbandhan during election campaign at sultanganj in banka lok sabha consti

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 12 दिनों बाद रविवार की शाम पटना लौटेंगे। नौ अप्रैल से मुख्यमंत्री मधेपुरा में कैंप किये हुए हैं। वहीं से दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव वाले क्षेत्रों में प्रचार कर रहे हैं। अमूमन हर रोज मुख्यमंत्री चार चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने शनिवार को अररिया में प्रधानमंत्री के साथ चुनावी सभा को संबोधित किया। तीसरे चरण का चुनाव प्रचार रविवार की शाम को समाप्त होगा। 

दूसरे और तीसरे चरण में पांच-पांच अर्थात कुल दस लोकसभा सीटों पर चुनाव है। तीसरे चरण का चुनाव 23 अप्रैल को है, जबकि दूसरे चरण का चुनाव 18 अप्रैल को संपन्न हुआ। इन दोनों चरणों के चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री का रात्रि विश्राम मधेपुरा में ही हुआ। एनडीए उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने की मुहिम में लगे मुख्यमंत्री 12 दिनों तक मधेपुरा से ही अपनी रणनीति पर काम करते रहे। मधेपुरा में रात्रि विश्राम और अगले सुबह से शाम तक चुनाव प्रचार-प्रसार में मुख्यमंत्री लगे रहे। 

पीएम की सभा में बोले नीतीश- हम काम चाहते हैं और विरोधी टकराव 

मधेपुरा में भी 23 अप्रैल को मतदान है, जहां जदयू प्रत्याशी के रूप में आपदा प्रबंधन मंत्री दिनेशचंद्र यादव मैदान में हैं। जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव राजद के टिकट पर यहां से ताल ठोंक रहे हैं। वहीं वर्तमान सांसद पप्पू यादव जाप पार्टी से खड़े हैं। तीसरे चरण में झंझारपुर, सुपौल, खगड़िया, अररिया और मधेपुरा में चुनाव होना है। दूसरे चरण में किशनगंज, कटिहार, भागलपुर, पूर्णिया और बांका में मतदान हो चुका है। दूसरे चरण की सभी सीटों पर जदयू के प्रत्याशी मैदान में थे। तीसरे चरण में जदयू के तीन व लोजपा और भाजपा के एक-एक प्रत्याशी हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM Nitish will return to Patna after 12 days