फोटो गैलरी

Hindi News लोकसभा चुनावमुझे सेवा करने के लिए सत्ता चाहिए और विरोधियों को माल कमाने के लिए: नीतीश

मुझे सेवा करने के लिए सत्ता चाहिए और विरोधियों को माल कमाने के लिए: नीतीश

चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि वे सेवा के लिए सत्ता चाहते हैं लेकिन विरोधी माल कमाने के लिए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीसरे चरण के होने वाले मतदान से पहले...

मुझे सेवा करने के लिए सत्ता चाहिए और विरोधियों को माल कमाने के लिए: नीतीश
रानीगंज सिकटी (अररिया)। हिंदुस्तान टीमSun, 21 Apr 2019 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि वे सेवा के लिए सत्ता चाहते हैं लेकिन विरोधी माल कमाने के लिए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीसरे चरण के होने वाले मतदान से पहले चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रविवार को अररिया के रानीगंज और बरदाहा में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने एनडीए के प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाईं वहीं राजद पर निशाना साधा।

 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी सरकार ने 13 साल में बिहार में विकास किया। जबकि पति पत्नी की सरकार ने 15 साल में बिहार को अंधेरे में धकेल दिया। वे विकास और जोड़ने की राजनीति करते हैं जबकि विरोधी बांटने की। बिहार में बिजली, पसनी, सड़क, अस्पताल, शौचालय, शिक्षा सब पर क़ाम किया। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री ने पांच वर्षों में जो काम किया है उससे देश की इज्जत बढ़ी है, गरीबों के उत्थान के लिए जो काम पीएम ने किया है वो दिखता है चाहे वो उजाला योजना हो, आयुष्मान योजना हो, आज गरीब घर की महिलाएं जो धुँवा में चूल्हे फूंकते थी, आज उजाला योजना के तहत गैस सिलेंडर पर खाना बनाती है वहीं आयुष्मान योजना के तहत लाखों  लोगों को पांच लाख रुपये का लाभ मिला है। 

वहीं अब हर किसान को किसान सम्मान निधि योजना के तहत छह हजार रुपये दिया गया है वहीं क्षेत्र के हर गांव के लोगों को पटना पहुंचने में पांच घंटे लगता है पूरे राज्य के हर सुदूरवर्ती गांवों तक पुल पुलिया पहुंचाया गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनावी सभा मे एनडीए के प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के पक्ष में वोट देने की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें