DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

मुझे सेवा करने के लिए सत्ता चाहिए और विरोधियों को माल कमाने के लिए: नीतीश

cm nitish counting achievements of center and state government in election rally at araria

चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि वे सेवा के लिए सत्ता चाहते हैं लेकिन विरोधी माल कमाने के लिए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीसरे चरण के होने वाले मतदान से पहले चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रविवार को अररिया के रानीगंज और बरदाहा में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने एनडीए के प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाईं वहीं राजद पर निशाना साधा।

 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी सरकार ने 13 साल में बिहार में विकास किया। जबकि पति पत्नी की सरकार ने 15 साल में बिहार को अंधेरे में धकेल दिया। वे विकास और जोड़ने की राजनीति करते हैं जबकि विरोधी बांटने की। बिहार में बिजली, पसनी, सड़क, अस्पताल, शौचालय, शिक्षा सब पर क़ाम किया। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री ने पांच वर्षों में जो काम किया है उससे देश की इज्जत बढ़ी है, गरीबों के उत्थान के लिए जो काम पीएम ने किया है वो दिखता है चाहे वो उजाला योजना हो, आयुष्मान योजना हो, आज गरीब घर की महिलाएं जो धुँवा में चूल्हे फूंकते थी, आज उजाला योजना के तहत गैस सिलेंडर पर खाना बनाती है वहीं आयुष्मान योजना के तहत लाखों  लोगों को पांच लाख रुपये का लाभ मिला है। 

वहीं अब हर किसान को किसान सम्मान निधि योजना के तहत छह हजार रुपये दिया गया है वहीं क्षेत्र के हर गांव के लोगों को पटना पहुंचने में पांच घंटे लगता है पूरे राज्य के हर सुदूरवर्ती गांवों तक पुल पुलिया पहुंचाया गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनावी सभा मे एनडीए के प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के पक्ष में वोट देने की अपील की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM nitish counting achievements of center and state government in election rally at araria