फोटो गैलरी

Hindi News लोकसभा चुनावचंडीगढ़: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने पत्नी किरण खेर के लिए मांगे वोट

चंडीगढ़: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने पत्नी किरण खेर के लिए मांगे वोट

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। दलों के सभी नेता वोट मांगने के लिए रैली और रोड शो में जुटे हैं। वहीं चंडीगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी किरण खेर के लिए वोट की मांग को लेकर...

चंडीगढ़: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने पत्नी किरण खेर के लिए मांगे वोट
लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीThu, 25 Apr 2019 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। दलों के सभी नेता वोट मांगने के लिए रैली और रोड शो में जुटे हैं। वहीं चंडीगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी किरण खेर के लिए वोट की मांग को लेकर उनके पति अनुपम खेर और उत्तराखण्ड के सी एम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी रोड शो में नजर आए। 

 

 

वर्ष 2014 के आम चुनाव में किरण खेर ने चार बार सांसद रहे पूर्व रेलमंत्री पवन कुमार बंसल द्वारा लगभग 70,000 मतों के अंतर से हराया था। अनुपम खेर की पत्नी का भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव का यह पहला अनुभव था।

बीजेपी ने 2014 के आम चुनावों के लिए चंडीगढ़ से लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतारा और उन्होंने जीत दर्ज की थी। किरण खेर को 42.20 फीसदी मत शेयर के साथ 1,91,362 वोट मिले थे। जबकि कांग्रेसी उम्मीदवार पवन कुमार बंसल को 26.84 फीसदी मत शेयर के साथ 1,21,720 वोट हासिल हुए थे। तीसरे नंबर पर आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार अभिनेत्री गुल पनाग रही थीं, जिन्हें 1,08,679 वोट मिले थे।

 

Read also: लोकसभा चुनाव 2019: सोनिया से लेकर स्मृति ईरानी तक: अवध की 7 सीटों पर लड़ रही हैं दिग्गज महिलाएं

 

Read also: दरभंगा में बोले पीएम मोदी-मिथिलांचल को पर्यटन के लिहाज से देंगे बढ़ावा

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें