BJP wants to snatch reservation of poor Tejaswi yadav - Lok Sabha Elections 2019- गरीबों का आरक्षण छीनना चाहती है भाजपा: तेजस्वी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Lok Sabha Elections 2019- गरीबों का आरक्षण छीनना चाहती है भाजपा: तेजस्वी

lok sabha election 2019  tejaswi yadav in election campaign at jamui

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि पलटू चाचा को मिट्टी में मिलाने का काम हम करेंगे। यह चुनाव सामंतवादियों और गरीबों के बीच  का चुनाव है। बीजेपी का मतलब बड़का झूठा पार्टी है और उसे सबक सिखाएंगे। यह चुनाव आरक्षण और संविधान बचाने का है। ये महुआ के गांधी मैदान में रविवार की शाम महागठबंधन के उम्मीदवार शिवचंद्र राम के पक्ष में आयोजित चुनाव सभा को संबोधित कर रहे थे। 

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना कहा कि पलटू चाचा की हालत बीजेपी के समक्ष पतली हो गयी है और उनके चेहरे को देख तरस आती है। श्री यादव ने कहा कि पलटू चाचा कहा करते थे कि मिट्टी में मिल जाउंगा पर भाजपा से हाथ नहीं मिलाउंगा। पर सृजन घोटाला का पाप धुलवाने के लिए वे बीजेपी के साथ हैं। 

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा गरीबों को आरक्षण छीनना चाहती है जिसके लिए लालू प्रसाद को जेल में बंद करवाया ताकि उनके रहते यह संभव नहीं। तेजस्वी यादव ने लोगों के समक्ष शिवचन्द्र राम का हाथ ख़ड़ा कर वोट देने की अपील की और माला पहनायी। 

Lok Sabha Elections 2019- संविधान के प्रति प्रतिबद्धता रहती तो जेल में नहीं रहते: नीतीश

भाजपा के गिरिराज सिंह पर प्रहार करते हुए तेजस्वी ने कहा कि वे अपने को सामंतवादी करार देते हुए जहर उगलते हैं।  इसके पहले पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने कहा कि मौसम वैज्ञानिक के परिवार के सदस्य को हराना है। वह नकली खाल ओढकर आया है। सभा को पूर्व मंत्री आलोक मेहता, प्रत्याशी शिवचन्द्र राम के अलावा पंछीलाल राय, शंभुशरण राय, विद्या कुमारी राय, तौकीर सैफी, एमएलसी सुबोध राय, बलिराम सहनी, कांग्रेस के संजय यादव आदि ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता राजद के प्रखंड अध्यक्ष नसीम रब्बानी व संचालन प्रदीप यादव ने किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP wants to snatch reservation of poor Tejaswi yadav