फोटो गैलरी

Hindi News लोकसभा चुनावमोदी, शाह, राजनाथ की रैलियों की तैयारी में जुटी भाजपा

मोदी, शाह, राजनाथ की रैलियों की तैयारी में जुटी भाजपा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की जनसभाओं की तैयारी में भाजपा जुट गई है। राजनाथ सिंह की जनसभा 27 अप्रैल को बस्ती के हर्रैया और...

मोदी, शाह, राजनाथ की रैलियों की तैयारी में जुटी भाजपा
प्रमुख संवाददाता ,गोरखपुरFri, 26 Apr 2019 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की जनसभाओं की तैयारी में भाजपा जुट गई है। राजनाथ सिंह की जनसभा 27 अप्रैल को बस्ती के हर्रैया और संतकबीरनगर के खजनी क्षेत्र में होगी। जबकि अमित शाह 14 मई को बांसगांव क्षेत्र में सभा कर सकते हैं। 

27 अप्रैल को हर्रैया और खजनी होगी राजनाथ की सभा 
14 मई को बांसगांव क्षेत्र में प्रस्तावित है अमित शाह का कार्यक्रम
गोरखपुर, देवरिया या कुशीनगर में पीएम की रैली प्रस्तावित 
हर क्षेत्र से आ रही है पीएम के कार्यक्रम की मांग

प्रधानमंत्री मोदी की रैली की मांग सभी लोकसभा क्षेत्रों से आ रही है लेकिन माना जा रहा है कि गोरखपुर, देवरिया या कुशीनगर में से किसी एक जिले में उनका कार्यक्रम लग सकता है। चुनाव प्रबंधन के क्षेत्रीय सह संयोजक डा. ज्ञानेन्द्र सिंह ने बताया कि कमिश्नरी में कहीं एक जगह प्रधानमंत्री की रैली का प्रस्ताव है। गोरखपुर में हाल में किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन के समापन के मौके पर उनकी रैली हुई थी इसलिए कुशीनगर, महराजगंज या देवरिया में से कहीं उनकी रैली कराने पर विचार चल रहा है। इसी तरह बस्ती मंडल के भी किसी एक जिले में प्रधानमंत्री की सभा होगी। इसमें मंडल के सभी जिलों के लोग शामिल होंगे। 

ये है राजनाथ सिंह का कार्यक्रम 
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह 12 बजे हेलीकाप्टर से संतकबीरनगर लोस क्षेत्र के महादेवा बाजार बढ़यापार स्थित ग्रामोदय विद्यालय पहुंचेंगे। वहां जनसभा को सम्बोधित करने के बाद 12:55 बजे प्रस्थान कर 13:30 बजे बस्ती के हर्रैया स्थित अशोक इंटर कालेज पहुंचेंगे। वहां जनसभा को सम्बोधित करने के बाद वह फतेहपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें