DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागलपुर लोकसभा सीट: जानिए महागठबंधन के बुलो और एनडीए के अजय मंडल कब करेंगे नामांकन?

bhagalpur lok sabha seat, election, voters

भागलपुर लोकसभा सीट से सोमवार को महागठबंधन की ओर से राजद उम्मीदवार सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल नामांकन दाखिल करेंगे। वहीं मंगलवार को एनडीए की ओर से जदयू प्रत्याशी अजय मंडल पर्चा भरेंगे। दोनों बड़े दलों के  प्रत्याशियों के नामांकन भरे जाने को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गयी है। 

वहीं नामांकन के लिए मात्र दो दिन शेष रहने से अन्य दलों के प्रत्याशियों की ओर से सोमवार व मंगलवार को नामांकन दाखिल किया जा सकता है। दोनों बड़े दलों की ओर से कार्यकर्ताओं व आमलोगों से नामांकन में आने की अपील की गयी है। अजय मंडल को जीत दिलाने की रणनीति तैयार करने के लिए एनडीए नेताओं और कार्यकर्ताओं की रविवार को तिलकामांझी में बैठक हुई। बैठक में कहा गया कि 26 मार्च को अजय मंडल नामांकन करेंगे।
 
बुलो मंडल के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल
जदयू की राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन ने कहा कि एनडीए पहले एक था। बीच में अलग हुए और अब फिर से एक है। चुनाव को एक-एक कार्यकर्ता की लड़ाई बतायी। वहीं गोपालपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि एनडीए उम्मीदवार को जीत दिलाने के लिए वे मैदान में उतर गये हैं। उन्होंने बुलो मंडल के बारे में कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। (हिन्दुस्तान उन शब्दों को छापना उचित नहीं समझता है।) इस दौरान पूर्व सांसद और सुल्तानगंज के विधायक सुबोध राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चौकीदार चौकन्ने रहेंगे तो एनडीए को जीत से कोई नहीं रोक सकता है। 

अजय मंडल ने कहा, घरवैया को ही भूल गये 
बैठक में कुछ देर से एनडीए उम्मीदवार अजय मंडल पहुंचे। वे मंच पर बैठे सभी नेताओं का नाम ले रहे थे, पर बिहपुर के पूर्व विधायक इंजीनियर शैलेंद्र का नाम लेना भूल गये। जब उन्हें याद दिलाया गया तो पूर्व विधायक का नाम लेते हुए कहा कि वे घरवैया का ही नाम भूल गये थे। एनडीए उम्मीदवार ने सभी जिलाध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष और पंचायत अध्यक्ष को माला पहनाकर सहयोग का आग्रह किया। 

भागलपुर व बांका में राजद नेता तेजस्वी की जनसभा 
भागलपुर। सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के नामांकन के बाद सैंडिस कंपाउंड में होने वाली जनसभा को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव संबोधित कर सकते हैं। जनसभा की तैयारी में जिलाध्यक्ष तिरुपति नाथ यादव सहित पार्टी के नेता जुट गये हैं। प्रदेश प्रवक्ता अरुण यादव ने बताया कि सभा में राज्यस्तरीय नेता शामिल हो सकते हैं। भागलपुर के बाद तेजस्वी की जनसभा बांका में भी है।

आप के प्रत्याशी ई. सत्येन्द्र कल करेंगे नामांकन 
कहलगांव। भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी ने तिलकामांझी निवासी ई. सत्येंद्र कुमार सिंह को प्रत्याशी बनाया है। वे 26 मार्च को पर्चा दाखिल करेगें। श्री सिंह मूलरूप से कहलगांव के रहने वाले हैं।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bhagalpur Lok Sabha seat: mahaghathbandha leader bulo mandal today and NDA candidate Ajay Mandal will be file nominat tomorrow