DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- नीतीश की अगुआई में बेहतर काम: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में बेहतर काम हो रहा है। राजद शासन के खौफ को समाप्त कर बिहार में एनडीए की सरकार ने अच्छा माहौल बनाया है। वहीं पश्चिम बंगाल में अराजकता चरम पर है। आस्था के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में दो वर्षों में एक बार भी सामाजिक तनाव नहीं हुआ, पर पश्चिम बंगाल में रोज ऐसी घटनाएं हो रही हैं। ममता बनर्जी से बंगाल नहीं संभल रहा है। ममता कहें तो उत्तर प्रदेश से वहां एक अफसर भेज दूं। 

योगी आदित्य नाथ बुधवार को कंकड़बाग ऑटो स्टैंड में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकवाद के खात्मे के लिए संकल्पित हैं। आलम यह है कि मोदी जी पटना में भाषण देते हैं और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को इस्लामाबाद में पसीना आता है। उन्होंने लोगों से अपील की कि पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद को भारी मतों से विजयी बनायें। वह राममंदिर मामले पैरोकार हैं। चुनाव जीतेंगे तो राममंदिर बनेगा ही। सुप्रीम कोर्ट में इसको लेकर सुनावाई चल रही है। 

Lok Sabha Elections 2019- भोजपुर में विकास बनाम जातिवाद की है लड़ाई

योगी ने कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और राजद में कोई अंतर नहीं है। दोनों पार्टियों के लोग उपद्रव करते हैं। कहा कि बंगाल में उनकी सभा की अनुमति देर से दी गई, इस कारण पटना आने में देर हुई। उत्तराखंड के मंत्री सतपालजी महाराज ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2022 तक नए भारत का निर्माण होगा। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जो नेता पाकिस्तान के टीवी में अपना चेहरा दिखाना पसंद करते हैं उन्हें हिन्दुस्तान के लोग सबक सिखाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Better work under leadership in Nitish Yogi Adityanath