DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- रूडी को जिताने पर मोदी मंत्रिमंडल में जगह का इशारा कर गये अमित शाह

amit shah address public meeting in chhapra bihar   bjp twitter april 28  2019

परसा की चुनावी सभा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अगले मोदी मंत्रिमंडल में सांसद राजीव प्रताप रूडी की जगह फिक्स होने का इशारा कर गये। उन्होंने कहा कि सारण के लोग इन्हें फिर से सांसद चुन कर दिल्ली भेजें, इनको बड़ा नेता बनाने की जिम्मेवारी मेरी है। बीजेपी अध्यक्ष का इशारा साफ था और उनके इशारे से सांसद के फैन व सारण संसदीय क्षेत्र के एनडीए कार्यकर्ता गदगद् हो उठे।

सारण संसदीय क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी व वर्तमान सांसद राजीव प्रताप रूडी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि ये संवेदनशील हैं। देश के जागरूक सांसदों में इनका स्थान है। इसी का नतीजा है कि सारण में विकास की धारा अन्य जगहों की अपेक्षा कुछ अधिक ही बही है। उन्होंने सारण के करोड़ो-करोड़ की योजनाओं का उल्लेख करते हुए यहां के पूर्व सांसद पर  भी तंज भी कसा। बगैर नाम लिए कहा कि किसी ने लूटा तो कोई संवारने में लगा है।

16वीं लोकसभा चुनाव की सभाओं की याद हुई ताजी  
अमित शाह के सांसद रूडी के अगले केन्द्रीय मंत्रालय में जगह दिलाने  के इशारे में 16 वीं लोकसभा चुनाव की सभाओं की याद ताजी कर दी। उस चुनाव के लगभग हर सभाओं में सांसद रूडी के मंत्री व मंत्रालय की चर्चाएं हुआ करती थीं। मंच से कोई उनके रेल तो कोई अन्य अहम मंत्रालय की चर्चा किया करते थे। मंच के नीचे से भी उनके मंत्रालय के नारे लगा करते थे  लेकिन इस बार की चुनावी सभाओं में उनके मंत्री बनने की चर्चाएं गायब हैं। संभव है सोमवार से सभाओं में यह चर्चा एक बार फिर जोर पकड़े।

मोदी के रहते भारत से अलग नहीं हो सकता कश्मीर: अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष के संदेश के निकाले जाने लगे मायने
सांसद रूडी को बड़ा नेता बनाने के राष्ट्रीय बीजेपी अध्यक्ष के संदेश के सारण में मायने निकाले जाने लगे हैं। चर्चाओं का बाजार गर्म है । इस चर्चा की वजह भी साफ है। राजीव प्रताप रूडी का जब मंत्री पद छीना था तो यही चर्चा थी कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उन्हें अपदस्थ कराया है। अब यह कहा जाने लगा है कि शाह ने मंत्रालय छिनवाया था और तो इस बार फिर से वहीं दिलवायेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amit Shah has been referring to place in Modis cabinet if Rajiv Pratap Rudy win