DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

गोरखपुर में शाह-योगी के रोड शो में उमड़ी भाजपाइयों की भीड़

गोरखपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो में भाजपाइयों का हुजूम उमड़ पड़ा। रोड शो आज शाम तकरीबन साढ़े छह बजे टाउनहाल से शुरू हुआ। भाजपा ने इसके लिए बड़ी तैयारियां की हैं।

अमित शाह के रथ पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गोरखपुर सदर से प्रत्याशी रविकिशन, सांसद और सन्तकबीरनगर से प्रत्याशी प्रवीण निषाद, विधायक फतेहबहादुर सिंह, नगर विधायक डा राधा मोहन दास अग्रवाल सहित कई वरिष्ठ नेता हैं। रोड शो बिना किसी सम्बोधन के मंत्रोच्चार और शंखनाद के साथ शुरू हुआ। ढाई किलोमीटर के इस पूरे रूट पर भाजपा ने गुब्बारों और फूलों से काफी सजावट की है।

पूरे रास्ते महिलाएं, बच्चे और भाजपा कार्यकर्ता डांस करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। रोड शो में तुरही, नगाड़ा, ढोल बजाते हुए कार्यकर्ता पूरे जोश में हैं।
 रोड शो टाउनहाल से घोष कम्पनी चौराहा, रेती चौक,नखास, बक्शीपुर, अलीनगर होते हुए विजय चौराहा पहुंचकर सम्पन्न होगा। रोड शो में शामिल लोगों के लिए कार्यकर्ताओं ने चौराहों पर शर्बत-पानी का इंतजाम भी किया है।

पांच विधानसभा क्षेत्र के नागरिक 
डा.अनिल जैन के मुताबिक रोड शो में गोरखपुर सदर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पांचों विधानसभा क्षेत्र के नागरिक रोड शो में शामिल होंगे। 

सरकारी योजनाओं की झांकियां 
रोड-शो के रास्ते में विभिन्न स्थानों पर केंद्र और प्रदेश सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओं की झांकियां भी देखने को मिली। जगह-जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कटआउट्स भी लगाए गए हैं। 

अब प्रज्ञा ठाकुर के 'गोडसे' वाले बयान पर बवाल बढ़ा, BJP ने दी ये सफाई

'बूथ-बूथ से TMC साफ, चुपचाप कमलछाप':बंगाल रैली में PM ने दिए ये 2 नारे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amit Shah and Yogi Road show today Evening in Gorakhpur