DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

चौकीदार की चौकी छिननी चाहिए : अखिलेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को शहर से सटे चांदपुर सैदोपट्टी में गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह के समर्थन में हुई सभा में मोदी और योगी पर जमकर निशाना साधा।  उन्होंने कहा कि चौकीदार की चौकी अब छिननी चाहिए। 

सपा अध्यक्ष ने कहा कि जिन्हें आप हराना चाहते हैं वे पहले ही हार गए हैं पीलीभीत में।  2014 में भाजपा ने जो वादे किए थे वे पूरे नहीं किए। देश की जनता तो कह रही है कि वे प्रधानमंत्री हैं ही नहीं केवल प्रचारमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसानों से वादा किया था कि आपकी लागत से डेढ़ गुना देंगे। आय दुगुनी कर देंगे। पर किसी को मुनाफा नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि गठबंधन से भाजपा का बीपी बढ़ गया है। कह रहे हैं कि 23 मई के बाद एसपी-बीएसपी अलग हो जाएगी। बीजेपी के लोगों को बताना चाहता हूं कि ये समाजवादी पार्टी है। जो कहती है वो करती है। वे घबराए इसलिए हैं कि जानते हैं कि ये गठबंधन देश को नई सरकार देने जा रहा है।  हमारी नई सरकार बनेगी तो आपको तीन हजार रुपये प्रति माह पेंशन दिया जाएगा। अखिलेश यादव ने मंच से ही सीएम योगी पर भी हमला बोला।

कहा कि चौकी छीनने से ही काम नहीं बनेगा। एक ठोकीदार है उत्तर प्रदेश में। बाबा मुख्यमंत्री ठोको नीति चला रहे हैं। उनकी भाषा बदल गई है। उनकी सरकार के एक सांसद जी ने विधायक जी के सर पर 21 जूतों की सलामी ठोंक दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akhilesh said Need to snatch the checkpost of chaukeedaar