After failed alliance with AAP Now Congress senior leader Kapil Sibal says Kejriwal was trying to become over smart - लोकसभा चुनाव 2019 गठबंधन न होने पर बोले सिब्बल- केजरीवाल 'ओवर स्मार्ट' बनने की कोशिश कर रहे थे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019 गठबंधन न होने पर बोले सिब्बल- केजरीवाल 'ओवर स्मार्ट' बनने की कोशिश कर रहे थे

sibal said the aap was trying to be over smart  they wanted to link alliance in other states with al

आम आदमी पार्टी के साथ लोकसभा चुनाव 2019 के लिए दिल्ली में गठबंधन न होने पर कांग्रेस के सीनियर नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ‘ओवर स्मार्ट’ बनने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में उनकी ‘क्या वास्तविक स्थिति’ है ये चुनाव उन्हें इस बार दिखा देगा।

दिल्ली के चांदनी चौक संसदीय सीट से पूर्व सांसद सिब्बल ने कहा कि अगर यह दिल्ली तक ‘सीमित’ होता तो गठबंधन कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों के लिए फायदेमंद होता।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री सिब्बल ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा- “लेकिन, वह (केजरीवाल) की रुचि नहीं थी। मूलत:ये पूरी चीजें दिल्ली से बाहर उनके आधार को बढ़ाने के लिए की गई थी। यह राजनीतिक उद्देश्य था। हम ऐसा नहीं कर सकते थे। यह चुनाव दिल्ली में उनकी वास्तविक स्थिति को दिखाएगा।”

उन्होंने कहा कि ‘आप’ ओवर स्मार्ट बनने की कोशिश कर रही थी। वे दिल्ली में गठबंधन के साथ अन्य राज्यों में भी गठबंधन चाह रहे थे।

ये भी पढ़ें: पं. बंगाल: बीजेपी उम्मीदवार ने टीएमसी ‘गुंडों’ पर लगाया पिटाई का आरोप

(यह स्टोरी वायर एजेंसी फीड से बिना किसी बदलाव के पब्लिश की गई है। सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया गया है।)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After failed alliance with AAP Now Congress senior leader Kapil Sibal says Kejriwal was trying to become over smart