After counting the Opposition will be in jail instead of all corrupt people: Maurya - मतगणना के बाद विपक्ष के सभी भ्रष्टाचारियों की जगह जेल होगी : मौर्य DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मतगणना के बाद विपक्ष के सभी भ्रष्टाचारियों की जगह जेल होगी : मौर्य 

गोंडा लोकसभा क्षेत्र के गौरा विधानसभा में आयोजित चुनावी जनसभा में बोलते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों पर जमकर तंज कसा और कहा कि 23 मई को मतगणना के बाद सभी विपक्षी दलों के भ्रष्टाचारियों की जगह जेल होगी।

उन्होंने गठबंधन को सिर्फ स्वार्थ का गठबंधन बताया और मतगणना के बाद फिर इनके असली चेहरे को बेनकाब हो जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि कोई भी पिता यह नहीं चाहेगा कि जब हम बूढ़े हो जाएं तो हमको हमारा बेटा अध्यक्ष पद  या मुखिया से हटा दें। यही नहीं इस बार के लोकसभा चुनाव में तो हद ही हो गई बेटे ने बाप के सीट को भी छीन लिया। उन्होंने गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि जो अपने पिता-चाचा का नहीं हुआ तो वह बुआ का क्या होगा। इस देश और प्रदेश का क्या होगा।

कांग्रेस पर प्रहार करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस का हाथ आतंकवादियों, भ्रष्टाचारियों के साथ पहले से भी था और आज भी है कांग्रेस सरकार व अन्य के  55 वर्षों के कामों की तुलना मोदी सरकार के नेतृत्व वाली 5 साल की सरकार से करते हुए कहा कि 5 साल में सरकार ने देश के गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, आवास योजना ,विद्युतीकरण योजना सहित कई जनहित की योजनाओं को चलाकर विपक्ष के मुंह पर तमाचा जड़ा है। आगे 5 साल में सभी भ्रष्टाचारियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का भरोसा दिया। डिप्टी सीएम ने गठबंधन प्रत्याशी का नाम लिए बगैर कहा कि गठबंधन प्रत्याशी अवैध जमीन कब्जादारी गुंडागर्दी में लिप्त है। वे भाजपा प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह के पक्ष में सभा में आए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After counting the Opposition will be in jail instead of all corrupt people: Maurya