DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

प्रज्ञा ठाकुर को काला झंडा दिखाने वाला हिरासत में, लोगों ने की पिटाई

भोपाल संसदीय सीट (Bhopal Lok Sabha Seat) से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) के मंगलवार को नामांकनपत्र दाखिले के समय जिला कलेक्टर कायार्लय के पास एक व्यक्ति द्वारा काला झंडा दिखाने के प्रयास के दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने व्यक्ति को तत्काल हिरासत में लेकर भीड़ से उसे बचाया। बाद में उसे पुलिस अपने वाहन में बिठाकर ले गयी। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एक न्यूज एजेंसी से कहा कि व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक तौर पर इसके किसी राजनैतिक दल से जुड़े होने की बात सामने आयी है। मामले की पड़ताल के बाद जरूरत होने पर वैधानिक कार्रवाई भी की जाएगी। इस घटना से संबंधित वायरल हुए वीडियो में एक व्यक्ति काला कपड़े लिए भीड़ के बीच दिखाई दिया। उसका वहां मौजूद लोगों ने जमकर प्रतिकार किया और कुछ व्यक्ति उस पर हमला करते हुए भी दिखे। इस बीच पुलिस ने उसे बचाया।

इस संबंध में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने ट्वीट करके कहा कि साध्वी प्रज्ञा को काले झंडे दिखाने वालों, भगवा का अपमान करने का खामियाजा पूरी टुकड़े-टुकड़े गैंग को भुगतना पड़ेगा। जनता बख्शेगी नहीं। अपने वोट से करारा जवाब देगी। इसके पहले साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भारी जन सैलाब के साथ जिला निवार्चन कायार्लय के समक्ष पहुंची। भीड़ में शामिल लोग भगवा रंग के ध्वज और गमछे आदि धारण किए हुए थे। पुलिस ने भी ऐहतियातन काफी व्यवस्थाएं की थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A man showed black flag to Pragya Singh Thakur while she is going to nominate her name from Bhopal Lok Sabha seat police arrested that man