DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:
asianpaints

Lok Sabha Elections 2019- मतगणना को एएन कॉलेज में बनाए गए 98 टेबल

बोरिंग रोड स्थित एएन कॉलेज में 23 मई को मतगणना होगी। एएन कॉलेज के सात हॉलों को मतगणना के लिए प्रशासन ने अधिगृहीत किया है। हर हॉल में 14 टेबल लगाए जाएंगे। इस प्रकार कुल 98 टेबलों पर मतगणना होगी। मतगणना 23 मई की सुबह आठ बजे से शुरू होगी। 

हर प्रत्याशी से जिला प्रशासन ने 98 टेबल के लिए अभिकर्ताओं का फोटो सहित विवरण 20 मई तक मांगा है। वोटिंग के बाद पटना साहिब लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के बख्तियारपुर, दीघा, बाकीपुर, कुम्हरार, पटना साहिब एवं फतुहा की ईवीएम और वीवीपैट अलग रखी जाएंगी। 

इसी प्रकार पाटलिपुत्र लोकसभा के दानापुर, मनेर, फुलवारीशरीफ, मसौढ़ी, पालीगंज और बिक्रम विधानसभा के लिए अलग ईवीएम और वीवीपैट रखी जाएंगी। डीएम कुमार रवि ने बताया कि पाटलिपुत्र लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र और पटना साहिब लोकसभा के लिए ईवीएम और वीवीपैट को कन्या उच्च विद्यालय बाकीपुर और कन्या मध्य विद्यालय गोलघर बाकीपुर में सीलिंग करने का काम बुधवार को खत्म हो गया। सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए डिस्पैच सेंटर बनाया गया है। 

बाकीपुर, दीघा और कुम्हरार विधानसभा क्षेत्रों की ईवीएम और वीवीपैट के लिए डिस्पैच सेंटर बाकीपुर गर्ल्स हाईस्कूल को बनाया गया है। बख्तियारपुर, पटना साहिब, फतुहा विधानसभा के लिए राजकीय पॉलीटेक्निक गुलजारबाग में डिस्पैच सेंटर बनाया गया है। इसी प्रकार दानापुर, मनेर के लिए बीएस कॉलेज दानापुर को बनाया गया है। फुलवारीशरीफ विधानसभा के लिए मध्य विद्यालय फुलवारीशरीफ में डिस्पैच सेंटर बनाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:98 tables made for counting in Patnas AN College