DA Image

अगली स्टोरी

रिटायरमेंट से लेकर गुस्से के सवाल पर पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार को दिए ये जवाब

रिटायरमेंट से लेकर गुस्से के सवाल पर पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार को दिए ये जवाब

Prime Minister Narendra Modi Akshay Kumar Interview: अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक ‘मजेदार व पूर्णत: गैर राजनीतिक गपशप’ की। इंटरव्यू  में अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी से उनकी जिंदगी से जुड़े कई सवाल किए। अक्षय ने पीएम मोदी से उनके गुस्से, नींद, रिटायरमेंट और परिवार से जुड़े कई सवाल किए। इस पर पीएम मोदी ने भी बढिया जवाब दिए। आम खाने के सवाल पर प्रधानमंत्री ने खुलकर ठहाका लगाया। उन्होंने कहा कि मैं आम खाता हूं और मुझे आम पसंद भी है। वैसे जब मैं छोटा था तो हमारे परिवार की स्थिति ऐसी नहीं थी की खरीद कर खा सकें। लेकिन हम खेतों में चले जाते थे और वहां पेड़ के पके आम खाते थे।  पीएम मोदी ने कहा, मेरे लिए कभी कोई कहेगा की मुझे गुस्सा आता है ये सरप्राइज होगा। राजी , नाराजगी और गुस्सा ये सब जीवन का हिस्सा है। मैं सख्त हूं, अनुशासित हूं लेकिन कभी किसी को नीचा दिखाने का काम नहीं करता।

अक्षय ने कुछ दिनों पहले एक ट्वीट किया था कि वह कुछ ऐसा करने जा रहे हैं, जो ‘पहले कभी नहीं’ किया। जिसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने के कयास लगने लगे थे। अक्षय ने ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ और ‘पैडमैन’ जैसी सामाजिक मुद्दों वाली फिल्मों में काम किया है। 51 वर्षीय अभिनेता ने अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा कि प्रधानमंत्री से उनकी यह गपशप इस चुनावी समय में ‘राहत’ होगी।

Prime Minister Narendra Modi Akshay Kumar Interview Live Updates

Wed, 24 Apr 2019 10:12 AM IST

चाय बेचने को लेकर पीएम मोदी ने दिया ये जवाब?

चाय बेचने के दौरान कई लोगों से मिलने का मौका मिलता था। कई लोगों के स्वाभव जानने का मौका मिलता था। कोई डांट देता था और कोई भगा देता था। उन्होंने कहा कि इससे जुड़ा एक किस्सा है। बीजेपी के सीनियर लीडर मुझसे कहते थे तुम इतनी अच्छी हिन्दी कैसे बोल लेते हो। उन्होंने बताया कि उनके गांव में व्यापार में कई लोग व्यापार करने आते थे इस दौरान उनसे मिलने का मौका मिलता था तो हिन्दी भाषा सीखी।
 

Wed, 24 Apr 2019 10:03 AM IST

आपको कौन सा खेल पंसद है? 

पीएम मोदी ने कहा, मैं बचपन से संघ की शाखा में जाता था। वहां शाखा में वैज्ञानिक खेल खेले जाते हैं। मैं कहना चाहूंगा कि खेल अकेले नहीं बल्कि समूह में खेलना चाहिए। इसमें आपको लीड करने का मौका मिलता है। अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा कि अपने गिल्ली डंडा खेला है तो उन्होंने कहा हां खेला है।

Wed, 24 Apr 2019 09:57 AM IST

आप अपनी सैलरी में से परिवार को कुछ देते हैं?

पीएम मोदी ने कहा कि मेरी मां ही मुझे पैसे देती है। उन्होंने कहा कि मेरी सैलरी से परिवार को कुछ नहीं जाता है। इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे मेरी मां से प्यार नहीं है। मेरे मां मुझसे कोई अपेक्षा नहीं रखती हैं। उन्होंने कहा कि मेरा परिवार को सरकारी खर्च नहीं लेता है।

Wed, 24 Apr 2019 09:38 AM IST

आपका रिटायरमेंट और पोस्ट रिटायरमेंट के बारे में कुछ सोचा है? 

पीएम मोदी ने कहा, मेरा रिटायरमेंट का का कोई प्लान नहीं है और ना मैंने इस बारे में सोचा है। 
 

Wed, 24 Apr 2019 09:34 AM IST

अलाउद्दीन का चिराग मिल जाए तो आप क्या तीन चीज मांगेंगे?

इस पर पीएम मोदी ने कहा कि इक्नॉमिस्ट और अर्थशास्त्री के दिमाग से ये कहानियां निकालने को कहूंगा। ताकि वो ये कहानी सुनना बंद करें और लोगों को कुछ काम करने को कहें। इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप ऐसा जवाब देंगे। मैं भी मानता हूं कि आदमी को मेहनत करनी चाहिए।
 

Wed, 24 Apr 2019 09:27 AM IST

क्‍या बैंक में खाता था आपका?

पीएम मोदी ने कहा कि विधायक बनने से पहले मेरे पास कोई खाता नहीं था। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद मेरा खाता खुला।
 

Wed, 24 Apr 2019 09:23 AM IST

क्या विपक्ष में आपके दोस्त हैं?

पीएम मोदी ने कहा कि मैं विपक्ष के साथ खाना खाता हूं। मैं एक दिन संसद गया तो वहां गुलाम नबी आजाद से मिला और बातें की। इस पर मीडिया ने सवाल पूछा तो गुलाम नबी आजाद ने हम एक परिवार की तरह हैं। उन्होंने कहा, मैं इस बात की जिक्र करूंगा तो मुझे चुनाव में नुकसान हो सकता है। उन्होंने कहा कि ममता दीदी साल में एक दो कुर्ते और बंगाली मिठाई भेज देती हैं। 
 

Wed, 24 Apr 2019 09:15 AM IST

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा कि आपको गुस्सा आता है?

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा कि आपको गुस्सा आता है? तो उन्होंने कहा कि अंदर तो होता होगा लेकिन मैं व्यक्त नहीं करता हूं। अक्षय ने बताया कि मैं गुस्सा निकाल देता हूं। उन्होंने कहा कि गुस्सा निकालना चाहिए। अक्षय ने कहा मैं बॉक्सिंग बैग पर गुस्सा निकालता हूं और समुद्र किनारे जाकर चिल्लाता हूं। पीएम मोदी ने कहा, इतने लम्बे समय तक मुख्यमंत्री रहा लेकिन मुझे कभी गुस्सा व्यक्त करने का अवसर नहीं आया। 

Wed, 24 Apr 2019 09:15 AM IST

अक्षय कुमार ने PM मोदी से पूछा, आपने कभी सोचा था प्रधानमंत्री बनेंगे

अक्षय कुमार ने PM मोदी से पूछा, आपने कभी सोचा था प्रधानमंत्री बनेंगे, तो उन्‍होंने कहा कि कभी मेरे मन में प्रधानमंत्री बनने का विचार नहीं आया और सामान्य लोगों के मन में ये विचार आता भी नहीं हैं और मेरा जो फैमिली बैकग्राउंड हैं उसमें मुझे कोई छोटी नौकरी मिल जाती तो मेरी मां उसी में पूरे गाओं को गुड़ खिला देती। उन्होंने कहा कि मैं सेना में जाना चाहता था। बचपन में मेरा स्वाभाव था किताबें पढ़ना, बड़े बड़े लोगों का जीवन पढ़ता था। कभी फ़ौज वाले निकलते थे तो बच्चों की तरह खड़ा होकर उन्हें सेल्यूट करता था।

Wed, 24 Apr 2019 09:09 AM IST

मुझे आम खाना पसंद है: पीएम मोदी

मैं आम खाता हूं और मुझे आम पसंद भी है। वैसे जब मैं छोटा था तो हमारे परिवार की स्थिति ऐसी नहीं थी की खरीद कर खा सकें। लेकिन हम खेतों में चले जाते थे और वहां पेड़ के पके आम खाते थे।
 

Wed, 24 Apr 2019 08:59 AM IST

प्रधानमंत्री खुलकर ठहाका लगाया

अक्षय कुमार ने मंगलवार को एक 24 सेकंड का वीडियो भी शेयर किया। जिसमें वह नरेंद्र मोदी से यह पूछते नजर आए कि क्या प्रधानमंत्री आम खाते हैं? जिस पर प्रधानमंत्री खुलकर ठहाका लगाते दिख रहे हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रिटायरमेंट से लेकर गुस्से के सवाल पर पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार को दिए ये जवाब

पप्पू का मेहमान से अजीब सवाल

पप्पू (मेहमान से) : ठंडा लोगे या गर्म?
मेहमान: दोनों ले आओ...
पप्पू: फेकू.. एक गिलास फ्रीजर से और दूसरा गिलास गीजर से पानी ले आओ...