DA Image

अगली स्टोरी

Live: IL&FS केस में पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंचे राज ठाकरे, पत्नी और बच्चे भी साथ

Live: IL&FS केस में पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंचे राज ठाकरे, पत्नी और बच्चे भी साथ

इन्फ्रा लीजिंग एंड फाइनेंशियल सर्विसेज (आईएस एंड एफएस) मनीलांड्रिंग केस में महाराष्ट्र नव-निर्माण सेना (एमएनएस) चीफ राज ठाकरे से पूछताछ से ठीक पहले दक्षिण मुंबई स्थित प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ऑफिस की तरफ जानेवाली सभी सड़कों पर बैरिकेडिंग कर दी गई है।

ईडी ऑफिस के आसपास जानेवाली गाड़ियों की पुलिस गहन तलाशी ले रही है और उधर जाने का कारण पूछ रही है। हालांकि, वहां के लोगों का दिनचर्चा सामान्य है क्योंकि लोकल ट्रेनें, ऑटो रिक्शा और टैक्सी सुचारू रूप से चल रही है।

हालांकि, राज ठाकरे को मनीलांड्रिंग केस की जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होना से पहले मुंबई पुलिस ने गुरुवार को दक्षिण मुंबई में ईडी कार्यालय के बाहर सीआरपीसी की धारा 144 (गैरकानूनी सभा पर प्रतिबंध) लगा दी। उधर, राजठाकरे की ईडी ऑफिस में पूछताछ से पहले गुरुवार की सुबह एमएनएस नेता संदीप देशपांडे और संतोष धुरी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह कदम कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए उठाया गया है। अधिकारी ने कहा, ''राज ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से ईडी कार्यालय के बाहर नहीं जाने की अपील की है, लेकिन हम कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहते हैं।''

ये भी पढ़ें: ED के नोटिस पर राज ठाकरे को मिला उद्धव का समर्थन, कही यह बात

Thu, 22 Aug 2019 11:34 AM IST

राज ठाकरे से पूछताछ से पहले हिरासत में लिए गए 2 एमएनएस नेता

राज ठाकरे की ईडी ऑफिस में पूछताछ से पहले गुरुवार की सुबह एमएनएस नेता संदीप देशपांडे और संतोष धुरी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। राज ठाकरे ने अपने इन दोनों समर्थकों से यह अपील की थी कि वे किसी तरह की हिंसा न करें और न ही प्रवर्तन निदेशालय के ऑफिस के बाहर एकजुट हों।

Thu, 22 Aug 2019 11:23 AM IST

मुंबई पुलिस ने कुछ एमएनएस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया

ऐहतियाती कदम के तौर पर मुंबई पुलिस ने एमएनएस के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। कानून-व्यवस्था न बिगड़े इसके लिए बड़ी तादाद में शहर और पड़ोस के ठाणे में पुलिस की तैनाती की गई है।

Thu, 22 Aug 2019 11:22 AM IST

राज ठाकरे के ईडी कार्यालय पहुंचने से पहले पुलिस ने धारा 144 लगाई

मनसे प्रमुख राज ठाकरे को धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होना है जिसे देखते हुए मुंबई पुलिस ने गुरुवार को दक्षिण मुंबई में ईडी कार्यालय के बाहर सीआरपीसी की धारा 144 (गैरकानूनी सभा पर प्रतिबंध) लगा दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Live: IL&FS केस में पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंचे राज ठाकरे, पत्नी और बच्चे भी साथ

चुटकुले

ये गूगल मैप वाले ऐसा नहीं बता सकते क्या?

ये गूगल मैप वाले ऐसा नहीं बता सकते क्या कि..


"आगे मोड़ पर RTO खड़ा है,

कृपया अपने डॉक्यूमेन्ट चैक करें या..

यहीं से कट मारें"