DA Image

अगली स्टोरी

LIVE: मनोज तिवारी के कैंपेन में दिखीं सपना चौधरी, जानिए BJP में शामिल होने पर क्या बोलीं

मुख्य बातें

LIVE:  मनोज तिवारी के कैंपेन में दिखीं सपना चौधरी, जानिए BJP में शामिल होने पर क्या बोलीं

Lok Sabha Election Tracker LIVE:  उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीवार और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के चुनाव कैंपेन के दौरान हरियाणी गायिका सपना चौधरी में बीजेपी के लिए वोट मांगती नजर आईं। इस दौरान जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो रही हूं। उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं इस वजह से यहां आईं हूं।  वहीं कांग्रेस ने सोमवार को दिल्ली के छह उम्मीदवार की लिस्ट जारी कर दी है। कांग्रेस ने दिल्ली के उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित को उम्मीदवार बनाया है। 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बंगाल में लोकतंत्र का अस्तित्व समाप्त हो गया है। कानून व्यवस्था भी विफल हो गई है। उन्होंने कहा कि बंगाल के वोटरों से कहना चाहूंगा की डरने की जरूरत नहीं है। पूरा गांव एक साथ वोट डालने जाए, आपकी सुरक्षा के लिए सीआपीएफ और भाजपा के कार्यकर्ता लोकतंत्र के प्रहरी बनकर खड़े हैं।

यूपीए की चेयरपर्सन एवं सांसद सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी दो दिन के दौरे पर सोमवार को रायबरेली-अमेठी पहुंच रही हैं। सोनिया गांधी जहां केवल कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। वहीं प्रियंका गांधी रायबरेली में दो और राहुल गांधी अमेठी में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को महाराष्ट्र में रैली की। यहां पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला किया।  राजस्थान  के उदयपुर और जोधपुर में रैली करेंगी।


lok sabha election polls campaign tracker live updates

Mon, 22 Apr 2019 10:19 AM IST

आतंकवाद के खिलाफ पिछले पांच साल में जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाया: अमित शाह

मोदी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ पिछले पांच साल में जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाया है। हमारे संकल्प पत्र में हमने इस नीति को और आगे बढ़ाने का संकल्प किया है। लेकिन विपक्षी पार्टियां देश की सुरक्षा के अहम मुद्दे  पर चुप दिखाई देती है। 2019 के आम चुनाव के पहले दो चरण का मतदान पूरा हो गया है। तीसरे चरण का मतदान कल होगा। देशभर से जो सूचनाएं प्राप्त हो रही उसके अनुसार देश की जनता पूरे उत्साह से मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है।
 

Mon, 22 Apr 2019 10:17 AM IST

विपक्ष के पास कोई नेतृत्व नहीं है: अमित शाह

देश की आजादी के 75 साल जब होंगे यानी 2022 तक देश में एक भी व्यक्ति, एक भी परिवार ऐसा नहीं होगा जिसके पास घर, बिजली, गैस, पीने का पानी, शौचालय न हो और एक भी परिवार ऐसा नहीं होगा जिसके पास स्वास्थ्य की सुरक्षा न हो। देश की सुरक्षा के लिए, देश के अर्थतंत्र की गाड़ी को पटरी पर लाने के लिए कठोर नेतृत्व देना का काम भाजपा ने किया है। विपक्ष के पास कोई नेतृत्व नहीं है। विपक्ष अपना न कोई नेता, न नीति देश के सामने रख पाया है। 
 

Mon, 22 Apr 2019 10:07 AM IST

राष्ट्र की सुरक्षा के लिए भाजपा स्पष्ट नीति लाई है: अमित शाह

राष्ट्र की सुरक्षा के लिए भाजपा स्पष्ट नीति लाई है। चाहे आतंकवाद हो, एनआरसी हो, सिटिजन अमेंडमेंट बिल हो, चाहे धारा 370 और 35ए को हटाने की बात हो। इस सभी बातों पर हमने अपने संकल्प पत्र में स्पष्ट नीति अपनाई है।
 

Mon, 22 Apr 2019 10:06 AM IST

भाजपा की सरकार गरीब कल्याण के लिए: अमित शाह

गरीब कल्याण के लिए भाजपा की सरकार ने जो पांच साल के अंदर काम किए हैं उससे देश के 50 करोड़ लोगों को एक स्पष्ट मैसेज गया है कि बनने वाली भाजपा की सरकार गरीब कल्याण के लिए अपनी गति और अधिक तेजी से बढ़ाएगी।
 

Mon, 22 Apr 2019 10:05 AM IST

बंगाल के वोटरों से कहना चाहूंगा की डरने की जरूरत नहीं है: अमित शाह

बंगाल के वोटरों से कहना चाहूंगा की डरने की जरूरत नहीं है। पूरा गांव एक साथ वोट डालने जाए, आपकी सुरक्षा के लिए सीआपीएफ और भाजपा के कार्यकर्ता लोकतंत्र के प्रहरी बनकर खड़े हैं।
 

Mon, 22 Apr 2019 10:04 AM IST

सोनिया एवं प्रियंका गांधी विशेष विमान से सोमवार को फुरसतगंज हवाई अड्डे दोपहर करीब दो बजे पहुंचेंगी

सोनिया एवं प्रियंका गांधी विशेष विमान से सोमवार को फुरसतगंज हवाई अड्डे दोपहर करीब दो बजे पहुंचेंगी। यूपीए की चेयरपर्सन एवं सांसद सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी दो दिन के दौरे पर सोमवार को रायबरेली-अमेठी पहुंच रही हैं। सोनिया गांधी जहां केवल कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी।
 

Mon, 22 Apr 2019 10:03 AM IST

सोनिया अमेठी के दौरे पर

फुरसतगंज नहर कोठी पर अमेठी संसदीय क्षेत्र के तिलोई विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद सोनिया गांधी भुएमऊ गेस्ट हाउस चली जाएंगी। वहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी

Mon, 22 Apr 2019 10:02 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र और राजस्थान में ताबड़तोड़ चार रैलियां करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र और राजस्थान में ताबड़तोड़ चार रैलियां करेंगे। पीएम सुबह 11 बजे महाराष्ट्र के दिंडोरी से रैली की शुरुआत करेंगे। इसके बाद पीएम नंदुरबार, उदयपुर और जोधपुर में रैली को संबोधित करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:LIVE: मनोज तिवारी के कैंपेन में दिखीं सपना चौधरी, जानिए BJP में शामिल होने पर क्या बोलीं

मायके जाने पर पत्नी ने रखी शर्त

पत्नी- पति से: मैं मायके तभी जाउंगी, जब आप मुझे छोड़ने चलोगे
पति-पत्नी से:  मंजूर है, पर वादा करो कि घर भी तुम तभी आओगी, जब मैं तुम्हे लेने आऊंगा