Hindi News देश LIVE: मनोज तिवारी के कैंपेन में दिखीं सपना चौधरी, जानिए BJP में शामिल होने पर क्या बोलीं

LIVE: मनोज तिवारी के कैंपेन में दिखीं सपना चौधरी, जानिए BJP में शामिल होने पर क्या बोलीं

Lok Sabha Election Tracker LIVE:  उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीवार और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के चुनाव कैंपेन के दौरान हरियाणी गायिका सपना चौधरी में बीजेपी के लिए वोट मांगती नजर...

LIVE:  मनोज तिवारी के कैंपेन में दिखीं सपना चौधरी, जानिए BJP में शामिल होने पर क्या बोलीं
Manoj Tiwari MP, President BJP Delhi with Vijay Goel Union Minister, and sapna choudhary b Road Show (Photo by Sonu Mehta)
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: ArunEdited By: Surender
Mon, 22 Apr 2019 05:39 PM

Lok Sabha Election Tracker LIVE:  उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीवार और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के चुनाव कैंपेन के दौरान हरियाणी गायिका सपना चौधरी में बीजेपी के लिए वोट मांगती नजर आईं। इस दौरान जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो रही हूं। उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं इस वजह से यहां आईं हूं।  वहीं कांग्रेस ने सोमवार को दिल्ली के छह उम्मीदवार की लिस्ट जारी कर दी है। कांग्रेस ने दिल्ली के उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित को उम्मीदवार बनाया है। 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बंगाल में लोकतंत्र का अस्तित्व समाप्त हो गया है। कानून व्यवस्था भी विफल हो गई है। उन्होंने कहा कि बंगाल के वोटरों से कहना चाहूंगा की डरने की जरूरत नहीं है। पूरा गांव एक साथ वोट डालने जाए, आपकी सुरक्षा के लिए सीआपीएफ और भाजपा के कार्यकर्ता लोकतंत्र के प्रहरी बनकर खड़े हैं।

यूपीए की चेयरपर्सन एवं सांसद सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी दो दिन के दौरे पर सोमवार को रायबरेली-अमेठी पहुंच रही हैं। सोनिया गांधी जहां केवल कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। वहीं प्रियंका गांधी रायबरेली में दो और राहुल गांधी अमेठी में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को महाराष्ट्र में रैली की। यहां पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला किया।  राजस्थान  के उदयपुर और जोधपुर में रैली करेंगी।


lok sabha election polls campaign tracker live updates

Mon, 22 Apr 2019 01:08 PM

मनोज तिवारी के कैंपेन में दिखी सपना चौधरी

उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीवार और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के चुनाव कैंपेन के दौरान हरियाणी गायिका सपना चौधरी में बीजेपी के लिए वोट मांगती नजर आईं। इस दौरान जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो रही हूं। उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं इस वजह से यहां आईं हूं। 

 

 

Mon, 22 Apr 2019 12:23 PM

आपके स्नेह के चलते अच्छे अच्छों की बीपी बढ़ गया होगा

पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के डिढोरी में सोमवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कहा- आपके इस स्नेह के कारण अच्छे-अच्छों को घबराहट हो रही होगी, उनका बीपी बढ़ गया होगा। मैं तो भ्रष्टाचार, वंशवाद, विकास की बात करता हूं, लेकिन मेरी इन बातों से कुछ लोगों को करंट लगता है और फिर उनके मुंह से गालियां निकलने लगती हैं।

Mon, 22 Apr 2019 11:00 AM

दिल्ली में AAP से नहीं हुआ गठबंधन, कांग्रेस ने जारी किए छह उम्मीदवारों के नाम

दिल्ली में AAP और कांग्रेस में गठबंधन नहीं हो सका है। कांग्रेस ने सोमवार को छह उम्मीदवारों के नाम जारी कर दिए हैं। कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को चुनावी मैदान में उतारा है। शीला दीक्षित उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी। 

 

 

 

Mon, 22 Apr 2019 10:19 AM

आतंकवाद के खिलाफ पिछले पांच साल में जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाया: अमित शाह

मोदी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ पिछले पांच साल में जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाया है। हमारे संकल्प पत्र में हमने इस नीति को और आगे बढ़ाने का संकल्प किया है। लेकिन विपक्षी पार्टियां देश की सुरक्षा के अहम मुद्दे  पर चुप दिखाई देती है। 2019 के आम चुनाव के पहले दो चरण का मतदान पूरा हो गया है। तीसरे चरण का मतदान कल होगा। देशभर से जो सूचनाएं प्राप्त हो रही उसके अनुसार देश की जनता पूरे उत्साह से मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है।
 

Mon, 22 Apr 2019 10:17 AM

विपक्ष के पास कोई नेतृत्व नहीं है: अमित शाह

देश की आजादी के 75 साल जब होंगे यानी 2022 तक देश में एक भी व्यक्ति, एक भी परिवार ऐसा नहीं होगा जिसके पास घर, बिजली, गैस, पीने का पानी, शौचालय न हो और एक भी परिवार ऐसा नहीं होगा जिसके पास स्वास्थ्य की सुरक्षा न हो। देश की सुरक्षा के लिए, देश के अर्थतंत्र की गाड़ी को पटरी पर लाने के लिए कठोर नेतृत्व देना का काम भाजपा ने किया है। विपक्ष के पास कोई नेतृत्व नहीं है। विपक्ष अपना न कोई नेता, न नीति देश के सामने रख पाया है। 
 

Mon, 22 Apr 2019 10:07 AM

राष्ट्र की सुरक्षा के लिए भाजपा स्पष्ट नीति लाई है: अमित शाह

राष्ट्र की सुरक्षा के लिए भाजपा स्पष्ट नीति लाई है। चाहे आतंकवाद हो, एनआरसी हो, सिटिजन अमेंडमेंट बिल हो, चाहे धारा 370 और 35ए को हटाने की बात हो। इस सभी बातों पर हमने अपने संकल्प पत्र में स्पष्ट नीति अपनाई है।
 

Mon, 22 Apr 2019 10:06 AM

भाजपा की सरकार गरीब कल्याण के लिए: अमित शाह

गरीब कल्याण के लिए भाजपा की सरकार ने जो पांच साल के अंदर काम किए हैं उससे देश के 50 करोड़ लोगों को एक स्पष्ट मैसेज गया है कि बनने वाली भाजपा की सरकार गरीब कल्याण के लिए अपनी गति और अधिक तेजी से बढ़ाएगी।
 

Mon, 22 Apr 2019 10:05 AM

बंगाल के वोटरों से कहना चाहूंगा की डरने की जरूरत नहीं है: अमित शाह

बंगाल के वोटरों से कहना चाहूंगा की डरने की जरूरत नहीं है। पूरा गांव एक साथ वोट डालने जाए, आपकी सुरक्षा के लिए सीआपीएफ और भाजपा के कार्यकर्ता लोकतंत्र के प्रहरी बनकर खड़े हैं।
 

Mon, 22 Apr 2019 10:04 AM

सोनिया एवं प्रियंका गांधी विशेष विमान से सोमवार को फुरसतगंज हवाई अड्डे दोपहर करीब दो बजे पहुंचेंगी

सोनिया एवं प्रियंका गांधी विशेष विमान से सोमवार को फुरसतगंज हवाई अड्डे दोपहर करीब दो बजे पहुंचेंगी। यूपीए की चेयरपर्सन एवं सांसद सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी दो दिन के दौरे पर सोमवार को रायबरेली-अमेठी पहुंच रही हैं। सोनिया गांधी जहां केवल कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी।
 

Mon, 22 Apr 2019 10:03 AM

सोनिया अमेठी के दौरे पर

फुरसतगंज नहर कोठी पर अमेठी संसदीय क्षेत्र के तिलोई विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद सोनिया गांधी भुएमऊ गेस्ट हाउस चली जाएंगी। वहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी

Mon, 22 Apr 2019 10:02 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र और राजस्थान में ताबड़तोड़ चार रैलियां करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र और राजस्थान में ताबड़तोड़ चार रैलियां करेंगे। पीएम सुबह 11 बजे महाराष्ट्र के दिंडोरी से रैली की शुरुआत करेंगे। इसके बाद पीएम नंदुरबार, उदयपुर और जोधपुर में रैली को संबोधित करेंगे।