DA Image

अगली स्टोरी

BJP की नई लिस्ट: सुषमा स्वराज की सीट से रमाकांत भार्गव को मिला टिकट

मुख्य बातें

BJP की नई लिस्ट: सुषमा स्वराज की सीट से रमाकांत भार्गव को मिला टिकट

lok sabha elections 2019 updates live blog 17 april 2019: भाजपा ने मध्यप्रदेश के लिए चार उम्मीदवारों की नई लिस्ट जारी की है। भोपाल से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को टिकट मिला है, जबकि सुषमा स्वराज की विदिशा सीट से रमाकांत भार्गव चुनावी मैदान में होंगे। वहीं गुना से के.पी. यादव और सागर से राजबहादुर सिंह भाजपा के प्रत्याशी होंगे। 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल में अपने चुनाव अभियान के दूसरे दिन वायनाड में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आरएसएस का एजेंडा है एक देश, एक व्यक्ति और वह इसे लागू करने की कोशिश क्यों कर रहा है। उन्होंने कहा कि दक्षिण भी उसी तरह महत्वपूर्ण है जैसे देश के अन्य भाग। उन्होंने कहा कि मैं यहां एक राजनेता की तरह यह कहने नहीं आया हूं कि क्या करना है या मैं क्या सोचता हूं। मैं यहां आपको अपने 'मन की बात' बताने नहीं आया हूं। मैं आपके दिल की आवाज सुनने आया हूं।

दूसरे चरण के सबसे गरीब और सबसे अमीर उम्मीदवार के पास कितनी है संपत्ति

वहीं महाराष्ट्र की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, बेमौसम बारिश से प्रभावित लोगों को तत्काल राहत मुहैया कराने का अधिकारियों को निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि भगवा समर्थकों की भीड़ देखने के बाद अब मुझे पता चला कि क्यों पवार चुनावी मैदान से भाग गए। इतना बड़ा देश चलाने के लिए आपको एक मजबूत नेता चाहिए और मोदी को भारत का शासन दोबारा सौंपने के लिए लोग चिलचिलाती गर्मी की भी परवाह नहीं कर रहे। मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे चोर कह कर पूरे पिछड़े समुदाय को यह तमगा क्यों दे रहे हैं। पवार वंशवाद की राजनीति में डूबे हैं, दिल्ली का एक विशेष (गांधी) परिवार उनका मॉडल है।

lok sabha elections 2019 updates live blog

Wed, 17 Apr 2019 04:43 PM IST

विदिशा से रमाकांत भार्गव भाजपा उम्मीदवार

भाजपा ने मध्यप्रदेश के लिए चार उम्मीदवारों की नई लिस्ट जारी की है। भोपाल से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को टिकट मिला है, जबकि सुषमा स्वराज की विदिशा सीट से रमाकांत भार्गव चुनावी मैदान में होंगे। वहीं गुना से के.पी. यादव और सागर से राजबहादुर सिंह भाजपा के प्रत्याशी होंगे।

Wed, 17 Apr 2019 01:42 PM IST

वायनाड की पहली रैली में राहुल गांधी बोले, 'मुझे बेटा और अच्छा दोस्त मानें'

वायनाड की पहली रैली में राहुल गांधी बोले, 'मुझे बेटा और अच्छा दोस्त मानें' 

Wed, 17 Apr 2019 01:27 PM IST

इनेलो ने लोकसभा के लिए छह प्रत्याशी किए घोषित


इनेलो ने लोकसभा के लिए छह प्रत्याशी किए घोषित

अम्बाला : रामपाल वाल्मीकि।

करनाल : धर्मबीर पाढ़ा

सोनीपत : सुरेंद्र छिक्कारा

हिसार : सुरेश कोथ

सिरसा : चरणजीत सिंह रोड़ी

फरीदाबाद : महेंद्र सिंह चौहान
रोहतक, गुड़गांव, कुरुक्षेत्र व भिवानी-महेंद्रगढ़ की लिस्ट दिन के बाद आएगी

Wed, 17 Apr 2019 12:46 PM IST

दक्षिण भी उसी तरह महत्वपूर्ण है जैसे देश के अन्य भाग: पीएम मोदी

दक्षिण भी उसी तरह महत्वपूर्ण है जैसे देश के अन्य भाग। उन्होंने कहा कि मैं यहां एक राजनेता की तरह यह कहने नहीं आया हूं कि क्या करना है या मैं क्या सोचता हूं। मैं यहां आपको अपने 'मन की बात' बताने आया हूं। मैं आपके दिल की आवाज सुनने आया हूं।
 

Wed, 17 Apr 2019 12:45 PM IST

आरएसएस का एजेंडा है एक देश, एक व्यक्ति : राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल में अपने चुनाव अभियान के दूसरे दिन वायनाड में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आरएसएस का एजेंडा है एक देश, एक व्यक्ति और वह इसे लागू करने की कोशिश क्यों कर रहा है।

Wed, 17 Apr 2019 12:44 PM IST

आपके आशीर्वाद और साथ से मैंने कालेधन और भ्रष्टाचार पर सीधा वार किया है: पीएम मोदी

आपके आशीर्वाद और साथ से मैंने कालेधन और भ्रष्टाचार पर सीधा वार किया है। हजारों करोड़ रुपये का कर्ज लेने वालों से पैसे वसूल कर पाया हूं। आपका समर्थन मिला तभी 3.50 लाख से ज्यादा फर्जी कम्पनियों को एक झटके में बंद कर दिया।

Wed, 17 Apr 2019 12:43 PM IST

दिल्ली का एक विशेष (गांधी) परिवार उनका मॉडल है: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे चोर कह कर पूरे पिछड़े समुदाय को यह तमगा क्यों दे रहे हैं। पवार वंशवाद की राजनीति में डूबे हैं, दिल्ली का एक विशेष (गांधी) परिवार उनका मॉडल है।
 

Wed, 17 Apr 2019 12:43 PM IST

बेमौसम बारिश से प्रभावित लोगों को तत्काल राहत मुहैया कराने का अधिकारियों को निर्देश दिया गया है: पीएम मोदी

महाराष्ट्र की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, बेमौसम बारिश से प्रभावित लोगों को तत्काल राहत मुहैया कराने का अधिकारियों को निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि भगवा समर्थकों की भीड़ देखने के बाद अब मुझे पता चला कि क्यों पवार चुनावी मैदान से भाग गए। इतना बड़ा देश चलाने के लिए आपको एक मजबूत नेता चाहिए और मोदी को भारत का शासन दोबारा सौंपने के लिए लोग चिलचिलाती गर्मी की भी परवाह नहीं कर रहे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP की नई लिस्ट: सुषमा स्वराज की सीट से रमाकांत भार्गव को मिला टिकट

जब लड़की वाले पप्पू को देखने आए

लड़की वाले पप्पू को देखने आए और कहा.... 



लड़के को रहने दो, लड़के का मोबाइल दिखा दो।