DA Image

अगली स्टोरी

Apple iPhone, iPad, Apple Watch Series 4, Launch Event Live Streaming: भारत में इस समय से लाइव देख सकेंगे इवेंट, लॉन्च हो सकते हैं ये 3 नए iPhones

Apple iPhone, iPad, Apple Watch Series 4, Launch Event Live Streaming: भारत में इस समय से लाइव देख सकेंगे इवेंट, लॉन्च हो सकते हैं ये 3 नए iPhones

apple event, apple launch event 2018, apple event september 2018,: दुनियाभर में अपने iPhone के लिए मशहूर Apple कंपनी बुधवार को सालाना इवेंट आयोजित कर रही है। इस इवेंट में Apple तीन नए iPhones को लॉन्च कर सकती है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स से सामने आया है कि इन तीन नए iPhones में से एक iPhone डुअल सिम स्लॉट का हो सकता है।

Apple का यह इवेंट कैलिफोर्निया में स्थित स्टीव जॉब्स थिएटर में आयोजित किया जाना है। इस इवेंट में सिर्फ तीन नए iPhones के लॉन्च होने की संभावना ही नहीं है, बल्कि एप्पल वॉच सीरीज 4, आईपैड प्रो भी लॉन्च किए जा सकते हैं। इस इवेंट की शुरुआत भारत के समय के अनुसार रात 10:30 पर होने जा रही है।

हाल ही में रिपोर्ट्स से सामने आया है कि ओएलईडी डिस्प्ले वाले iPhone को iPhone XS और iPhone XS Max (Plus) के नाम से जाना जाएगा। वहीं, एलसीडी वेरिएंट वाले iPhone को iPhone 9 या फिर iPhone XR के नाम से जाना जा सकता है।

वहीं, स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे यह इवेंट शुरू होगा। यहां हम आपको Apple Event 2018 Live Updates दे रहे हैं। इससे जानिए हर वो एक बात जो आपके लिए जरूरी है: 

Apple iPhone Event 12 September 2018 Live Updates

Wed, 12 Sep 2018 11:57 AM IST

apple iphone live streaming: यहां देखें पूरा इवेंट लाइव

Apple के इस मेगा इवेंट की शुरुआत स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे और भारत के समय के अनुसार रात 10:30 बजे होगी। भारत में इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी देखी जा सकती है। इस लिंक पर क्लिक करके लाइव स्ट्रीमिंग को देख सकते हैं। Apple के इस लाइव इवेंट की स्ट्रीमिंग iPhone के सफारी वेब ब्राउजर, आईपैड्स और मैक पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा यह माइक्रोसॉफ्ट के एज ब्राउजर पर भी देखी जा सकती है।

Wed, 12 Sep 2018 11:51 AM IST

3 नए iPhones के नाम

हाल ही में रिपोर्ट्स से सामने आया है कि ओएलईडी डिस्प्ले वाले iPhone को iPhone XS और iPhone Xs Max के नाम से जाना जाएगा। वहीं, एलसीडी वेरिएंट वाले iPhone को iPhone 9 या फिर iPhone XR के नाम से जाना जा सकता है।

Wed, 12 Sep 2018 11:50 AM IST

iPad Pro (2018) का लॉन्च भी संभव

आज के इवेंट में कंपनी iPad Pro (2018) को भी लॉन्च कर सकती है। यह यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ आ सकता है। इसमें बताया जा रहा है कि 18 वॉल्ट का पावर अडाप्टर दिया जा सकता है। हाल ही में लीक हुई रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 12.9 इंच की स्क्रीन और फेस आईडी सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा यह आईपैड बिना किसी होम बटन के लॉन्च हो सकता है।

Wed, 12 Sep 2018 11:49 AM IST

Apple Watch Series 4 हो सकती है लॉन्च

इस इवेंट में Apple अपनी नई Apple Watch Series 4 को भी लॉन्च कर सकती है। इसमें कंपनी बड़ी डिस्प्ले स्क्रीन देगी। इसका रिजॉल्यूशन 384*480 का होगा। एनालिस्ट मिंग ची कू ने बताया था कि Apple Watch Series 4 15% बड़े डिस्प्ले के साथ आ सकती है। इसके अलावा इसकी बैटरी लाइफ भी पहले वाली वॉच के मुकाबले अधिक हो सकती है।
 

Wed, 12 Sep 2018 11:48 AM IST डुअल सिम स्लॉट वाला iPhone!

डुअल सिम स्लॉट वाला iPhone!

माना जा रहा है कि कंपनी इस इवेँट के जरिए ऐसे ग्राहकों को खुश करने जा रही है जो काफी लंबे समय से डुअल सिम स्लॉट वाले iPhones की उम्मीद लगाए बैठे थे। चीन के एक टेलीकॉम पेज से सामने आया है कि डुअल सिम स्लॉट का iPhone आज लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, Apple आज केवल एक मॉडल डुअल सिम के साथ लॉन्च कर सकती है। यह फोन एलसीडी डिस्प्ले के साथ आएगा और इसकी कीमत अन्य iPhones के मुकाबले काफी कम होने जा रही है। इससे पहले रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि डुअल सिम वाला iPhone केवल चीन के लिए बनाया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Apple iPhone, iPad, Apple Watch Series 4, Launch Event Live Streaming: भारत में इस समय से लाइव देख सकेंगे इवेंट, लॉन्च हो सकते हैं ये 3 नए iPhones

पुरुषों के लिए ज्ञान

केवल पुरूषों के लिए आज का ज्ञान

जब कोई सुन्दर युवती, बिल्कुल बिंदास होकर, बेझिझक आपकी बगल वाली सीट पर आकर बैठ जाए...

.
तो समझ जाइए कि,

अब आप युवा नहीं रहे, बल्कि अंकल हो गए हैं...