bharat band of savarns against scst act

अगली स्टोरी

LIVE : आरा में बंद समर्थकों ने की फायरिंग, पुलिस पर पथराव

LIVE : आरा में बंद समर्थकों ने की फायरिंग, पुलिस पर पथराव

एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में भारत बंद का बिहार में व्यापक असर देखने को मिल रहा है। राजधानी पटना समेत बिहार के लगभग सभी जिलों में बंद का असर दिखने लगा है।  एहतियात के तौर पर कई जिलों में प्रशासन ने सारे स्कूल बंद रखने के निर्देश दिए हैं।  भारत बंद का असर आरा में सुबह से ही दिखने लगा है। आरा स्टेशन पर पहुंचे बंद समर्थकों ने लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस को कुछ देर के लिये रोक दिया। वहीं आरा शहर में जगह-जगह रोड जाम कर दिया। निजी स्कूल प्रबंधन ने एहतियात के तौर पर बुधवार को ही आज स्कूलों को बंद रखने का निर्णय ले लिया था।

Thu, 06 Sep 2018 12:04 PM IST

गोपालगंज में बंद समर्थक उतरे सड़क पर

एचएच 28 व 101 को किया जाम, सड़क पर टायर जला कर कर रहे आगजनी। मीरगंज , मोहम्मदपुर और जादोपुर चौक पर कर रहे हैं बंद समर्थक प्रदर्शन

Thu, 06 Sep 2018 11:35 AM IST

गया 

गया में बंद का दिख रहा असर, कोंच, आमस, फतेहपुर, वजीरगंज में बंद का खासा असर। सड़क पर आगजनी कर आवगमन किया गया बन्द।

खगड़िया 
एससी-एसटी एक्ट में संशोधन करने व आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की मांग को लेकर गुरुवार को सवर्ण समुदाय के युवा सड़क पर उतर आये। जगह-जगह सड़क जाम कर यातायात अवरुद्ध किया गया। टायर जलाकर  प्रदर्शन किया गया। शहर के कोचिंग संस्थानों को बंद कर पढ़ाई ठप की गयी।
अररिया
यहां रानीगंज में पूर्णिया-रानीगंज स्टेट हाइवे को जाम कर सवर्ण सेना का जमकर प्रदर्शन कर रहा है

Thu, 06 Sep 2018 11:34 AM IST

इन शहरों में भी है बंद का असर

आरा

बाजार समिति ओवरब्रिज पर जाम कर दिये जाने से शाहाबाद के चार जिलों के वाहनों  का आवागमन बंद हो गया। पुलिस जाम हटाने पहुंची तो बंद समर्थक भीड़ गये। पुलिस ने जाम हटाने को लाठी चार्ज किया तो बंद समर्थकों ने पुलिस पर पथराव किया और चार राउंड हवाई फायरिंग की।

औरंगाबाद 
एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ औरंगाबाद में बंद का व्यापक असर रहा। लोगों ने हाईवे को जाम कर दिया और प्रदर्शन कर एक्ट को वापस लेने की मांग की। औरंगाबाद में रमेश चौक, बाईपास, जसोइया, रामाबांध के समीप लोगों ने सड़क को जाम कर दिया।

Thu, 06 Sep 2018 11:34 AM IST

वैशाली के लालगंज में बंद का खासा असर देखने को मिल रहा है

बेगुसराय में सवर्णों ने जिले के कई जगह एनएच 28, एनएच 31 एस एच  55 सहित शहर के गली मोहल्लों में स्थानीय सड़क को भी जाम कर दिया एवं सरकार विरोधी नारेबाजी कर रहे हैं। भारत बंद के दौरान वैशाली के लालगंज में बंद का खासा असर देखने को मिल रहा है. आक्रोशित लोगों ने कई  जगह मुख्य सड़कों को जाम कर दिया है और सड़क पर आगजनी कर हंगामा कर रहे हैं. जिसके चलते हाजीपुर लालगंज मार्ग पर वाहनों का परिचालन ठप है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:LIVE : आरा में बंद समर्थकों ने की फायरिंग, पुलिस पर पथराव

प्रेस क्यों कर रही हैं

बच्ची– मम्मी आप प्रेस क्यों कर रही हो?

मम्मी– बेटी प्रेस करने से सिलवटें चली जाती हैं

बच्ची– लाओ मम्मी जल्दी से मुझे प्रेस दो

मम्मी– क्या करोगी?

बच्ची– मैं दादी के गालों की
सिलवटें मिटा के आती हूं