फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल यात्राKarol Bagh Weekly Market: करोल बाग में लगता है सोमवार बाजार, सस्ते में मिलता है सामान

Karol Bagh Weekly Market: करोल बाग में लगता है सोमवार बाजार, सस्ते में मिलता है सामान

Karol Bagh Cheap Market: दिल्ली में शॉपिंग के लिए खूब बाजार हैं, करोल बाग मार्केट उन बाजारों में से एक है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि यहां सोमवार के दिन वीकली बाजार लगता है। जानिए डिटेल्स

Karol Bagh Weekly Market: करोल बाग में लगता है सोमवार बाजार, सस्ते में मिलता है सामान
Avantika Jainलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 20 May 2023 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में शॉपिंग के लिए खूब सारे बाजार हैं। इन्ही बाजारों में से एक है करोल बाग मार्केट। वैसे तो दिल्ली में पूरे हफ्ते भर बाजार लगता है लेकिन करोल बाग में ये बाजार सोमवार के दिन लगता है। हफ्ते में एक बार लगने वाले इन बाजारों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। करोल बाग मार्केट में ये वीकली बाजार सोमवार के दिन लगता है। इस बाजार में आपको सभी सामान सस्ते दामों पर मिल जाता है। अगप आप 50 से 100 रुपये के दाम पर कुछ खरीदना चाहते हैं तो इस बाजार में जा सकते हैं।

क्या मिलता है इस वीकली बाजार में

करोल बाग में लगने वाले वीकली बाजार से आप डिजाइनर पर्स खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप यहां से जूलरी, सलवार सूट, लहंगे और मेकअप का भी सामान खरीद सकते हैं। इस बाजार में ब्राइडल लहंगे भी मिलते हैं। अच्छी बात यह है कि ये लहंगे डिजाइनर लहंगों की कॉपी होते हैं। आप यहां से चप्पल-जूते भी ले सकते हैं। 

क्यों स्पेशल है बाजार

सोमवार को लगने वाला ये बाजार सभी लोगों का फेवरिट है, क्योंकि इस दौरान आप कुछ भी चीज खरीदने के लिए मोल भाव कर सकते हैं। अच्छी बात यह है कि यहां आपको सभी तरह की चीजों की वैरायटी भी मिलेगी। 

मार्केट में जाने का सही समय 

इस बाजार के लगने का एक समय है। ये 4 बजे से लगना शुरू होता है और 6 बजे तक पूरी तरह से लग जाता है। ऐसे में आप 6 बजे के बाद इस बाजार में जा सकते हैं। मार्केट में रात 10 बजे तक आप आराम से घूम सकते हैं। 

रातभर खुला रहता है इंदौर का ये बाजार, आधी रात में मौज-मस्ती करने पहुंचते हैं लोग

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें