फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल यात्राIRCTC लाया है वैलेंटाइन स्पेशल टूर पैकेज, पार्टनर संग कर लें इस रोमांटिक डेस्टिनेशन की सैर

IRCTC लाया है वैलेंटाइन स्पेशल टूर पैकेज, पार्टनर संग कर लें इस रोमांटिक डेस्टिनेशन की सैर

Irctc Tour Package For Valentine's Day: आईआरसीटीसी ने वैलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए खास रोमांटिक डेस्टिनेशन गोवा की सैर का पैकेज निकाला है। जहां आप बजट में पूरे गोवा की सैर कर सकते हैं।

IRCTC लाया है वैलेंटाइन स्पेशल टूर पैकेज, पार्टनर संग कर लें इस रोमांटिक डेस्टिनेशन की सैर
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 27 Jan 2023 01:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वैलेंटाइन डे के मौके पर पार्टनर को कुछ सरप्राइज देना चाहते हैं तो उसे रोमांटिक डेस्टिनेशन की सैर पर ले जाएं। 7 फरवरी से शुरू हो रहे वैलेंटाइन वीक को स्पेशल बनाने के लिए आईआरसीटीसी टूर पैकेज लेकर आया है। जिससे आप पार्टनर के साथ आसानी से और सारी सुविधाओं के साथ सैर कर पाएंगे। बीच हॉलिडे पर जाने के लिए फरवरी का मौसम सबसे शानदार रहता है। ऐसे में आप गोवा का रूख कर सकते हैं। यहां के खूबसूरत नजारों को देखने के लिए आप टूर पैकेज की मदद ले सकते हैं। 

आईआरसीटीसी अक्सर टूर पैकेज लेकर आते हैं। जिनमे रहने, खाने से लेकर ट्रैवल की सुविधाएं मौजूद रहती है। वैलेटाइन स्पेशल टूर पैकेज के नाम से आईआरसीटीसी ने प्लान निकाला है। 4 रात और 5 दिन के टूर पैकेज में आपको कई सारी सुविधाएं मिलेंगी। 

आईआरसीटीसी कराएगा गोवा की सैर
टूर पैकेज का मोड फ्लाइट है। जिसमे आपको नॉर्थ और साउथ गोवा की सैर कराई जाएगी। ये टूर पैकेज 11 फरवरी से लेकर 15 फरवरी तक के लिए है। जिसमे ब्रेकफास्ट और डिनर शामिल है। वहीं होटल के साथ ही कैब के जरिए गोवा की खूबसूरत लोकेशन की सैर कराई जाएगी। जिसमे अगोडा फोर्ट, सेन्क्वेरियम बीच, कैंडोलियम बीच, बागा बीच के साथ ही गोवा के चर्च  शामिल हैं। 

खर्च करने होंगे इतने पैसे
आईआरसीटीसी का टूर पैकेज अक्सर बजट में ही होता है। गोवा जाने के लिए दो व्यक्ति का किराया पर पर्सन 30,180 रुपये है। अगर आप पार्टनर के साथ वैलेंटाइन को स्पेशल बनाने के लिए रोमांटिक डेस्टिनेशन की सैर पर जाना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी का टूर पैकेज बिल्कुल परफेक्ट है। ज्यादा जानकारी के लिए IRCTC की ऑफिशियल  वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें