फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल यात्राप्यार का इजहार करने के लिए बेस्ट हैं दिल्ली की ये जगह, खुलकर कह सकेंगे दिल की बात

प्यार का इजहार करने के लिए बेस्ट हैं दिल्ली की ये जगह, खुलकर कह सकेंगे दिल की बात

Best Places To Propose Partner: वैलेंटाइन वीक शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। इस वीक का दूसरा दिन प्रपोज डे होता है, ऐसे में पार्टनर से प्यार का इजहार करने के लिए दिल्ली की ये जगह बेस्ट हैं।

प्यार का इजहार करने के लिए बेस्ट हैं दिल्ली की ये जगह, खुलकर कह सकेंगे दिल की बात
Avantika Jainलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 02 Feb 2024 12:37 PM
ऐप पर पढ़ें

वैलेंटाइन डे से पहले हफ्ते भर तक तरह-तरह के दिन सेलिब्रेट किए जाते हैं। इस हफ्ते के दूसरे दिन पर प्रपोज डे आजा है। इस दिन सभी लवर्स अपने प्यार का इजहार कर देते हैं। ये दिन उन लोगों के लिए बेहद खास होता है जो लोग किसी से मोहब्बत करते हैं लेकिन अब तक इजहार नहीं कर पाए हैं। अगर आप  प्रपोज करने के बाद हां में जवाब चाहते हैं तो प्यार का इजहार करने का तरीका और जगह सही होनी चाहिए। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं प्यार का इजहार करने के लिए दिल्ली की बेस्ट जगहों के बारे में।

गार्डन ऑफ फाइव सेंसेज
गार्डन ऑफ फाइव सेंसेज दिल्ली में कपल्स के लिए एक बेहतरीन रोमांटिक जगह है। इस गार्डन का नाम गार्डन ऑफ फाइव सेंसेज इसलिए रखा गया है क्योंकि यह किसी की भी पांचो इन्द्रियों को सुखदायक अनुभव देता है। पार्टनर को प्रपोज करने के लिए आप इस खूबसूरत गार्डन में जा सकते हैं। 

लोधी गार्डन
सुंदर दृश्यों के बीच एक शांतिपूर्ण जगह की तलाश में हैं तो लोधी गार्डन एक अच्छी जगह है। पार्टनर के साथ इस जगह को घूमने का अलग ही मजा है। दूर-दूर तक फैले हरे लॉन पर लेटकर बगीचों की शांति का आनंद लिया जा सकता हैं। प्यार का इजहार करने के लिए ये बेस्ट प्लेस है। 

दिल्ली हाट
दिल्ली हाट शॉपिंग के लिए बेस्ट प्लेस है।  यहां भीड़-भाड़ और शोर-शराबा जरूर है, लेकिन इस जगह पर देश भर के स्वादिष्ट डिशेज मिलती हैं। ऐसे में पार्टनर की फेवरिट डिश ऑर्डर करें और फिर प्रपोज करें।

कुतुब मीनार
महरौली में कुतुब मीनार एक एतिहासिक जगह है। स्मारक के आसपास खूब हरियाली है जहां आप पार्टनर के साथ बेहतरीन फोटोज क्लिक करवा सकते हैं। दिल की बात कहने के लिए ये अच्छी जगह है। 

पुराना किला 
पुराना किला के हरे-भरे लॉन में पार्टनर के साथ टहलते हुए  खूबसूरत लाल बलुआ पत्थर के किले को निहारना बेहद अलग एक्सपीरियंस हो सकता है। इस जगह पर कई कपल्स आते हैं। आप भी यहां अपने प्यार का इजहार करने के लिए पार्टनर संग जा सकते हैं।

Valentine's Day: रोमांटिक वैलेंटाइन सेलिब्रेशन के लिए पार्टनर संग बनाएं घूमने का ट्रिप, ये 5 जगह हैं सबसे बेस्ट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें