फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल यात्रागुजरात के इन बीच को देख भूल जाएंगे गोवा, वैलेंटाइन डे पर पार्टनर के साथ घूम आएं

गुजरात के इन बीच को देख भूल जाएंगे गोवा, वैलेंटाइन डे पर पार्टनर के साथ घूम आएं

Beaches Of Gujrat: घुमक्कड़ जो गोवा जैसी बीच वाली जगहों पर जाना पसंद करते हैं वह इस साल वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के साथ गुजरात घूमने का प्लान बना सकते हैं। यहां के बीच देख आप गोवा को भूल जाएंगे।

गुजरात के इन बीच को देख भूल जाएंगे गोवा, वैलेंटाइन डे पर पार्टनर के साथ घूम आएं
Avantika Jainलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 31 Jan 2023 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

Gujarat Beaches To Explore With GirlFriend : वैलेंटाइन डे आने में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में कई कपल्स ऐसे हैं जो इस दिन पार्टनर के साथ घूमने जाने प्लानिंग करते हैं। गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप गुजरात जा सकते हैं। यहां पर ऐसे खूबसूरत बीच हैं जिन्हें देख आप गोवा को भूल जाएंगे। गुजरात के खूबसूरत बीच को देखना आपके लिए एक बेहतरीन ट्रेवल डेस्टिनेशन साबित हो सकता है। ऐसे में जानते हैं गुजरात के कुछ फेमस बीच के नाम- 

1) माधवपुर बीच

गुजरात के माधवपुर बीच पर कई फंक्शन का आयोजन होता रहता है। यहां अपने पार्टनर के साथ आप खूब मस्ती कर सकते हैं। इसी के साथ आप कुछ लोकल चीजों की खरीदारी भी यहां से कर सकते हैं।

2) द्वारका बीच 

अहमदाबाद से कुछ घंटों की दूरी पर बसे द्वारका को भगवान कृष्ण की नगरी कहा जाता है। ये मंदिर समुद्र के बीचों बीच है। ऐसे में द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन के लिए काफी संख्या में श्रद्धालु दूर-दूर से गुजरात आते हैं। पार्टनर के साथ मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लें और द्वारका बीच पर एंजॉय करें। 

3) मांडवी बीच

गुजरात में कच्छ के मांडवी बीच से सूर्यास्त के खूबसूरत नजारों को अपने पार्टनर के साथ देखना आपके लिए एक शानदार अनुभव होगा। भीड़ कम होने की वजह से यहां समुद्र का पानी काफी साफ है। यहां घोड़े और ऊंट की सवारी कर बीच को एक्सप्लोर करें।


4) चौपाटी बीच

गुजरात के पोरबंदर में चौपाटी बीच देश के सबसे साफ समुद्र तटों में गिना जाता है। ये बीच अहमदाबाद से 4-5 घंटे की दूरी पर स्थित है। पोरबंदर की सैर के दौरान चौपाटी बीच घूम सकते हैं।

वैलेंटाइन डे पर इन कम भीड़-भाड़ वाली जगहों पर बनाएं घूमने का प्लान, यहां पहुंचना आसान


 

  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें