Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

Father's Day: फादर्स डे पर पापा के साथ घूम आएं ये जगह, खास महसूस करवाने के लिए बेस्ट है ये तोहफा

Father Day Travel Places

Avantika Jain लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली
Sun, 9 Jun 2024, 02:12:PM
अगला लेख

फादर्स डे बच्चों और पिता के रिश्ते को सेलिब्रेट करने का दिन माना जाता है। दुनियाभर में ये दिन 19 जून को सेलिब्रेट किया जाता है। वैसे तो माता-पिता के प्रति प्यार जाहिर करने के लिए हर दिन खास होता है। लेकिन अगर इस दिन पर पिता को खास महसूस कराना चाहते हैं, तो उनको तोहफे में कहीं घूमाने के लिए लेकर जा सकते हैं। ये एक अच्छा मौका है जिसमें आप अपने पिता के साथ एक अच्छा समय बिता सकते हैं। देखिए, फादर्स डे के खास मौके पर आप पिता को घूमाने के लिए इन खास जगहों पर लेकर जा सकते हैं। 

कश्मीर

इस तेज गर्मी में कम भीड़ वाली जगह पर जाना चाहते हैं, तो आप पिता के साथ कश्मीर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। चाहें तो आप माता-पिता को भी ट्रिप पर भेज सकते हैं। ऐसा करने से उन्हें अकेले वक्त बिताने का मौका मिलेगा। ये एक ऐसी जगह है जहां नदियां, झरने, घाटियों और हरे-भरे जंगलों के खूबसूरत नजारे को आप एंजॉय कर सकते हैं। इन जगहों पर जाकर आपका मन खुश हो जाएगा।

गोवा

पिता के साथ अच्छा समय बिताने के लिए गोवा अच्छी जगह है। ये एक बेहचतरीन जगह है जहां पर घूमने का अलग ही मजा है। इस जगह पर सबसे ज्यादा विदेशी पर्यटक पहुंचते हैं, क्योंकि ये भारत के सबसे फेमस पर्यटन स्थलों में से एक है। यहां केवल भारत से नहीं बल्कि दुनिया भर के अन्य देशों से भी कई पर्यटक मौज-मस्ती करने आते हैं। यहां पर घूमने के लिए काफी जगह है, जिन्हें आप एंजॉय कर सकते हैं। 

मसूरी

अपने पिता को मसूरी और उसके पास लंढौर की पहाड़ियों पर लेकर जाएं। यह छोटा सा गांव अभी भी शहरी जीवन से पूरी तरह से दूर है। ऐसे में इस जगह का अनुभव करना काफी मजेदार होगा। वहीं मसूरी भी एक बेहतरीन जगह है इस जगह को पहाड़ों की रानी कहा जाता है। यहां का कैम्पटी फॉल झरना सबसे ज्यादा फेमस है। 

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें
News Iconलाइफस्टाइल की अगली ख़बर पढ़ें
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन