DA Image
30 मई, 2020|6:28|IST

अगली स्टोरी

Work from Home के दौरान स्टाइलिश बने रहने के लिए फॉलो करें ये फैशन टिप्स

kareena kapoor

‘वर्क फ्रॉम होम’ के दौरान फैशन और स्टाइल का ख्याल रख कर हम अपना मूड तो खुशनुमा बना ही सकते हैं, साथ ही कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिये होने वाली मीटिंग्स में प्रभावशाली भी दिख सकते हैं। तो क्या हुआ अगर हम अपने घरों की चारदीवारों तक सीमित रहते हुए ‘वर्क फ्रॉम होम’ यानी घर से काम कर रहे हैं? इस मुश्किल दौर में फैशन हमें काम में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित कर सकता है। जब आप अपने सहकर्मियों के साथ स्काइप वीडियो कॉल या वीडियो कॉन्फ्रेंस करते हैं, तो उस वक्त आपकी वेशभूषा कैसी होती है? आपकी मदद के लिए हम लेकर आए हैं, घर से काम करने के दौरान पहने जाने लायक कुछ बेहतरीन विकल्प। इन्हें पहन कर तो देखिये, चुटकियों में आपका मूड खुशनुमा हो जाएगा।      

स्टाइलिश पजामा सेट-
किम करडाशियां जैसी हस्तियों ने रात के वक्त पहने जाने वाले परिधानों को चर्चा का केंद्र बना दिया था। आप घर से काम के दौरान अतरंगी प्रिंट्स वाला पजामा सेट पहन कर आकर्षक दिख सकते हैं।

मेल खाते रंगों का जादू -
अपने पसंदीदा मेल खाते रंगों के परिधान पहन कर आप घर से काम करने के लिए खुद को प्रेरित कर सकते हैं। फिर चाहे ये परिधान टी-शर्ट और शॉट्र्स ही क्यों न हों। घर पर रहकर काम करने के लिए यह चलन बेहतरीन है। कोशिश करें कि चटख रंगों वाले परिधान चुनें। 

प्रिंट के साथ प्रिंट-
अपने मूड को खुशनुमा बनाने के लिए आजकल हमें ढेर सारे चटख रंगों और प्रिंट्स की जरूरत है। प्रिंटेड कुर्ती सेट इस मामले में बेहद कारगर साबित होगा।  

लिनेन का आराम - 
आरामदायक लिनेन पैंट के साथ आधी आस्तीन वाली चेकदार शर्ट- यह जोड़ी घर से काम करने के लिए जबर्दस्त है। इन्हें पहन का आप आराम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिग मीटिंग में अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं। 

साड़ी का जलवा-
साड़ी पहनना उतना भी मुश्किल नहीं है, जितना आपको लगता है। कॉटन या  मलमल जैसे फैब्रिक्स से बनी साड़ी बेहद आरामदायक होती है और अगर आप इन्हें पहनती हैं, तो काम करते वक्त सहज भी रह पाएंगी। जिन लड़कियों को साड़ी से प्यार है, वे ‘वर्क फ्रॉम होम’ के दौरान इसे अपना सकती हैं 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Work from home: Follow these fashion tips to stay stylish during Work from Home