DA Image
11 अप्रैल, 2021|12:11|IST

अगली स्टोरी

Women’s Day 2021 : वुमेन्स डे को स्पेशल बनाने के लिए पांच मजेदार सेलिब्रेशन आइडियाज 

happy womens day

वुमेन्स डे को स्पेशल बनाने के लिए आप क्या कर रहे हैं? आपके दिमाग में अगर वही बोरिंग आइडियाज है, तो एक नजर यहां दिए गए आइडियाज पर भी डालें। आप में से कुछ लोगों को लगेगा कि वुमेन्स डे ही तो है, इसमें खास बात क्या है? तो जरा इस बात पर भी ध्यान दें कि भागती-दौड़ती जिंदगी में खुश रहने के जितने बहाने मिल जाएं, वो कम ही है। वुमेन्स डे के बहाने अगर आपको फैमिली और फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेशन का मौका मिल रहा है, तो मौके का पूरा-पूरा फायदा उठाएं। 

खाने में कुछ स्पेशल हो जाए! 
लवली लेडी हो या हैंडसम मैन! आप दोनों मिलकर फैमिली और फ्रेंड्स के लिए कोई खास डिश बना सकते हैं। वैसे, सबसे बेस्ट आइडिया होगा, घर की महिलाओं को एक दिन रेस्ट देकर आप कुछ स्पेशल बनाएं। वहीं, अकेले रहने वाली महिलाएं अपने लिए कुछ खास डिश बना सकती हैं। 


डांस से भगाएं स्ट्रेस 
जीवन में किसी न किसी बात की टेंशन सभी को है। ऐसे में इस टेंशन को लेकर बैठना कहीं से भी समझदारी नहीं है। आप वुमेन्स डे पर फैमिली, फ्रेंड्स, पार्टनर के साथ डांस करके माहौल को खुशनुमा बना सकते हैं। 

 

याद करें बचपन 
फैमिली के साथ बैठकर बचपन के दिन याद करें। साथ में कुछ खाने-पीने के साथ गपशप करते हुए माहौल को लाइट बनाएं। साथ ही साथ पुरानी बातों को अंदर रखने की बजाय उन पर बात करके पुराने गिले-शिकवे दूर करें। खासकर घर की महिलाओं से खुलकर बात करें। 


मिनी हाउस पार्टी 
वुमेन्स डे पुराने दोस्तों से मिलने का भी अच्छा बहाना है। ऐसे में आप अपने करीबी दोस्तों को घर में इवाइट करके हाउस पार्टी कर सकते हैं। खाना-पीना, गपशप, डांस, गेम्स आपके इस दिन को खास बनाने के लिए काफी है। 

 

यादगार गिफ्ट्स 
गिफ्ट्स सिर्फ खानापूर्ति करने के लिए नहीं बल्कि यादें संजोने के लिए दें, जिससे लेने वाला भी खुश हो जाए और देने वाले को भी हैप्पी फीलिंग आए। आप हेल्दी ग़िफ्ट्स ऑप्शन्स के तौर पर ग्रीन टी पैकेट्स, बॉडी वाइप्स, जिम बैग, वॉटर बॉटल, योगा मैट आदि दे सकते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Womens Day 2021 five unique and funny ideas to celebrate womens day