DA Image
18 जनवरी, 2021|12:48|IST

अगली स्टोरी

शादी-पार्टी में ठंड से बचने के साथ कैसे दिखें स्टाइलिश? इन टिप्स से सर्दी में भी पहन सकते हैं अपनी फेवरेट ड्रेस 

winter fashion tips

आमतौर पर सर्दियों के कपड़ों को लेकर लोगों के मन में आम धारणा बनी हुई है कि ठंड से बचाने वाले कपड़े स्टाइलिश नहीं होते, ऐसे में अगर आपको भी ऐसा ही लगता है, तो हम आपको कुछ ऐसे विंटर टिप्स दे रहे हैं, जिससे न सिर्फ आप ठंड से भी बचे रहेंगे, बल्कि स्टाइलिश भी नजर आएंगे। साथ ही आपको अपने स्टाइलिश कपड़ों से भी समझौता नहीं करना पड़ेगा।  

 

लेग वार्मर्स
ऐसे में आप लहंगा और साड़ी पहन रही हैं तो ठंड से पैरों को बचाने के लिए लेग वार्मर्स जरूरी हैं। यह आप पैरों में आसानी से पहन सकती हैं। आजकल लहंगे और साड़ी से कलर मैचिंग लेग वार्मर्स खूब बाजार में उपलब्ध हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

 

वूलेन
वेडिंग सेलीब्रेशन अटेंड करने के दौरान लहंगा और साड़ी हर किसी की पहली पसंद होती है। इस दौरान लहंगा और साड़ी से पैरों को तो किसी तरह ठंड से बचाया जा सकता है लेकिन पीठ और गले के हिस्से को ठंड से बचाना बेहद मुश्किल होता है। ऐसे में आप ब्लेजर का इस्तेमाल कर सकती हैं या फिर 80 फीसदी वूलेन से बना ब्लाउज बेटर ऑप्शन है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)


वेलवेट
विंटर वेडिंग में वेलवेट के इस्तेमाल से आप खुद को गर्म बनाए रखती हैं जो आपको ठंड लगने से बचाएगा। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इटली में हुई अपनी इंगेजमेंट में ठंड से बचने के लिए वेलवेट पहना था। वेलवेट फैशनेबल होने के साथ ही स्टाइि‍लश लुक भी देता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

 

शॉल
शॉल ठंड से बचने का पारंपरिक परिधान रहा है। आजकल फैशनेबल और स्टाइलिश शॉल खासकर विंटर्स वेडिंग को ध्यांन में रखकर तैयारि किए जा रहे हैं। पार्टी में आप चाहें लहंगा पहनें या फिर साड़ी शॉल आपको ठंड से बचाए रखेगा।  
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Winter Styling Tips this is how you will look stylish in wedding and party with avoiding cold