Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ लाइफस्टाइलविंटर में एथनिक ड्रेस में स्टाइलिश दिखने के साथ आपको ठंड से भी बचाएंगे ये टिप्स

विंटर में एथनिक ड्रेस में स्टाइलिश दिखने के साथ आपको ठंड से भी बचाएंगे ये टिप्स

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Pratima Jaiswal
Fri, 03 Dec 2021 02:12 PM
विंटर में एथनिक ड्रेस में स्टाइलिश दिखने के साथ आपको ठंड से भी बचाएंगे ये टिप्स

इस खबर को सुनें

ठंड के मौसम में वेडिंग फंक्शन अटेंड करने के लिए आप कितनी ही तैयारियां करते हैं लेकिन जब बात स्टाइल की आती है, तो आपको ठंड की वजह से कई समझौते करने पड़ते हैं।कई बार आपको अपने फेवरेट कपड़े छोड़कर ओवर लेयर कपड़े पहनने पड़ते हैं।वहीं, शादी में स्टाइलिश दिखने के लिए कई गर्ल्स तो बिना स्वेटर के ठिठुरती हुई दिखाई देती हैं।इस पर सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी बनते रहते हैं।हंसी-मजाक से अलग देखें, तो स्टाइलिश दिखने के चक्कर में ठंड लगने से आपकी हेल्थ पर इसका असर पड़ सकता है।ऐसे में अगर आप अपने फेवरेट कपड़े पहनना चाहते हैं, तो अपने विंटर वार्डरोब में कुछ चीजें जरूर रखें।  


लेग वॉमर्स 
आप लहंगा और साड़ी पहन रहे हैं, तो ठंड से पैरों को बचाने के लिए लेग वॉमर्स जरूरी हैं। इससे आपके पैर ठंड से बचे रहेंगे और आपको अपनी फेवरेट एथनिक ड्रेस से समझौता भी नहीं करना पड़ेगा। आजकल लहंगे और साड़ी से कलर मैचिंग लेग वॉमर्स आपको ऑनलाइन या लोकल मार्केट से आसानी से मिल जाएंगे।


ब्लेजर 
वेडिंग सेलिब्रेशन अटेंड करने के दौरान लहंगा और साड़ी हर किसी की पहली पसंद होती है। इस दौरान लहंगा और साड़ी से पैरों को तो किसी तरह ठंड से बचाया जा सकता है लेकिन पीठ और गले के हिस्से को ठंड से बचाना बेहद मुश्किल होता है। ऐसे में आप ब्लेजर का इस्तेमाल करें। याद रखें कि विंटर के लिए आपको वुलेन या किसी मोटे फ्रैबिक का ब्लेजर लेना होगा।

 


वेलवेट
विंटर वेडिंग में वेलवेट फैब्रिक न सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक देगा बल्कि इससे आपको ठंड भी नहीं लगेगी । जैसे, विंटर वेडिंग फंक्शन में दुल्हनें भी वेलवेट फैब्रिक में लहंगा-चोली लेना प्रिफर करती हैं।आपके पास अगर वेलवेट ड्रेस नहीं है, तो आप इस फैब्रिक में कार्डिगन भी ले सकते हैं.


शॉल
शॉल ठंड से बचने का ट्रेडिशनल ऑप्शन है। आजकल फैशनेबल और स्टाइलिश शॉल खासकर विंटर्स वेडिंग को ध्यांन में रखकर तैयार किए जा रहे हैं। पार्टी में आप चाहें लहंगा पहनें या फिर साड़ी शॉल आपको ठंड से बचाने के लिए बेहतरीन ऑप्शन है। आप एथनिक ड्रेस के लिए इससे मिलते-जुलते पैटर्न की शॉल खरीद सकते हैं।  

 

 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें