फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलकॉकटेल पार्टी में शानदार दिखने के लिए पुरुष आजमाएं ये नुस्खे

कॉकटेल पार्टी में शानदार दिखने के लिए पुरुष आजमाएं ये नुस्खे

अपने दोस्त की कॉकटेल पार्टी में शानदार दिखने के लिए विशेषज्ञों ने सुझाव दिया है कि पाटीर् में हल्के रंग की रंगीन शर्ट पहनें और उस पर प्रीमियम चमड़े के क्लासिक जोड़ी जूते पहनना मत भूलिए।  बॉम्बे...

कॉकटेल पार्टी में शानदार दिखने के लिए पुरुष आजमाएं ये नुस्खे
एजेंसी ,नई दिल्लीSat, 18 Nov 2017 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने दोस्त की कॉकटेल पार्टी में शानदार दिखने के लिए विशेषज्ञों ने सुझाव दिया है कि पाटीर् में हल्के रंग की रंगीन शर्ट पहनें और उस पर प्रीमियम चमड़े के क्लासिक जोड़ी जूते पहनना मत भूलिए। 

बॉम्बे शर्ट कंपनी के संस्थापक अक्षय नावेर्कर और पुरुषों व महिलाओं के वास्तविक चमड़े के उत्पादों के लिए ऑनलाइन पोर्टल वोगानोव की निदेशक टैब्बी भाटिया ने कुछ सुझाव दिए हैं-

1. सफेद, पाउडर नीली और हल्की गुलाबी रंग की फिट शर्ट कॉकटेल परिधान के लिए एक क्लासिक लुक प्रदान कर सकती हैं। इस हल्की रंग की शर्ट को काले, डेनिम ब्लू और लाल रंग के रंगों में चेक या धारीदार जैकेट के साथ पहना जाता है।

2. गहरा नीला, भूरे रंग की दोहरी मैट शर्ट भी इस वक्त काफी प्रचलन में है। फ्रांसीसी कफ के साथ मैट शर्ट शाम के वक्त आपको और अधिक आर्कषक दिखाएगी। 

3. चटक काला, वाइन और डेनिम ब्लू रंग के हाथों की बनावट और विवरण वाले प्रीमियम चमड़े के एक क्लासिक जोड़ी जूते एक सदाबहार अपील प्रदान करते हैं। यह जूते सिलवाए हुए सूट और हाफ औपचारिक ब्लेजर्स और पतलून के साथ पहने जा सकते हैं। 

4. पेटेंट चमड़े के जूतों का चलन काफी है और आमतौर पर शादी के मौसम व रात को होने वाली पार्टियों के दौरान इन्हें काफी पसंद किया जाता है। पेटेंट चमड़े में ब्लैक मोकासिन या टसेल स्लिप-ओन्स अपेक्षाकृत क्लासिक दिखते हैं। पेटेंट चमड़े के जूतों को हल्के रंगों के सूट या जैकेट के साथ पहना जाता है।

5. बर्न ब्राउन चमड़े में दो टोन ऑक्सफोर्ड जूते एक बेहतरीन विकल्प के रूप में माना जा सकता है। इसे डस्की नेवी और हल्के ग्रे रंगों में सिलवाए सूट के साथ पहना जा सकता है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें