DA Image
9 अप्रैल, 2021|12:35|IST

अगली स्टोरी

उर्वशी रौतेला ने अपने अजीबो-गरीब आउटफिट से एक बार फिर किया फैन्स का मूड ऑफ! 

urvashi

उर्वशी रौतेला अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट और ट्रेंड के हिसाब वीडियोज और फोटोज पोस्ट करके उर्वशी फैन्स के दिलों पर राज करती हैं लेकिन कभी-कभी उर्वशी के आउटफिट्स फैन्स का मूड भी खराब कर देते हैं। 

 

urvashi rautela

 

हरे सूट ने किया था मूड खराब 
कुछ समय पहले उर्वशी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान उर्वशी ने ग्रीन कलर की कुर्ती पहनी हुई थी। जिसपर गोल्डन एम्ब्रायडरी से पिकॉक बने हुए थे। इस डार्क कलर के साथ उर्वशी ने गोल्डन झुमके पहनकर अपने लुक को इतना हैवी कर लिया कि उनका आउटफिट भी ओवर हाइलाइट यानी चुभता हुआ लगने लगा। इस अजीबो-गरीब लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके इस लुक पर नाराजगी जताने से लेकर उनका मजाक भी उड़ाया था। इस लुक के बाद फैन्स उम्मीद कर रहे थे कि शायद आगे उर्वशी का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिले लेकिन उर्वशी ने एक बार फिर फैन्स को निराश कर दिया।

 

urvashi rautela

 

मिसफिट लेगिंग्स के साथ नजर आईं उर्वशी 
उर्वशी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अदाकारा ने लेटेस्ट फैशन ट्रेंड को फॉलो करते हुए ऐथलीजर स्टाइल कैरी किया था। ग्रीन  क्रॉप्ड टी-शर्ट में जूल नेकलाइन और हाफ स्लीव्स थीं। इसके साथ उन्होंने लूज पैटर्न के वर्कआउट शॉर्ट्स पहने थे, जिनकी लेंथ घुटनों तक थीं। लेकिन शॉर्ट्स के साथ ग्रीन कलर की लेगिंग्स का कलर बहुत अलग था। वहीं उनकी लेगिंग्स की फिटिंग भी ऐसी नहीं थी, जो स्किनफिट हो और ये ब्लंडर्स उर्वशी के लुक को अजीबो-गरीब बनाने के लिए काफी थे। सोशल मीडिया पर इस फोटो के वायरल होने के बाद उर्वशी को एक बार फिर से फैन्स की नाराजगी को झेलना पड़ा। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Urvashi Rautela weird fashion sense will make you upset once again know whats wrong with her outfit