अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जन्माष्टमी SPL: इन खास Tips को फॉलो कर ऐसे बनें बॉलीवुड की 'राधा' और खेलें डांडिया

जन्माष्टमी लुक

भगवान कन्हैया के जन्मदिन मनाने की तैयारियां देश के हर कोने में होने लगी है। बता दें कि श्रीकृष्ण जन्माष्टमी हर साल पूरे देश में धूमधाम से मनाई जाती है। इस साल श्रीकृष्ण जन्माष्टमी दो दिन मनाने खबरें आ रही हैं। इस साल 2 और 3 सितंबर बड़े ही हर्षोल्लास के साथ श्रीकृष्ण जन्माष्टमी  मनाई जाएगी। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर अक्सर लड़कियां राधा बनने के क्रेजी हो जाती हैं। इस त्योहार को मनाने के लिए लड़कियां बड़े ही सज-धज कर मंदिरों में या अपने घर आसानी से नजर आ जाती हैं। डांडिया खेलने के लिए लड़कियां अलग-अलग लुक ट्राई करती रहती हैं। अगर आप इस जन्माष्टमी पर डांडिया खेलने के लिए तैयार हैं तो अपने लुक और भी खास बना सकती हैं। तो आइए बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के लुक से थोड़ा टिप्स लेकर डांडिया को और स्पेशल बनाएं।

ये करें ट्राई

जन्माष्टमी अक्सर बारिश के मौसम पड़ता है ऐसे में हेयर थोड़े बेजान और रूखे हो जाते है। लेकिन यह जुड़ा बनाकर आप खुबसुरत दिख सकते है। यह बन बनाने से आप आपके बाल बारिश के मौसम में बेकार भी नहीं होंगे और वह भी बना रहेगा। 

Srikrishna Janmashtami

डांडिया खेलने के लिए हमेशा आरामदायक ड्रेस का चुनाव करें। हैवी कपड़ों में आप डांडिया खेका मजा नहीं ले पाएंगी। ऐसे में पारंपरिक लहंगा-चोली आपके लिए परफेक्ट रहेगी। लेकिन नाइट में ब्राइट कलर अपना कर आप इस पारंपरिक ड्रेस को भी स्टाइलिश लुक दे सकते हैं। तो इस डांडिया नाइट ब्राइट कलर से खुद को हाइलाइट करिए।

Srikrishna Janmashtami

डांडिया खेलने के लिए हमेशा न्यूड मेकअप करना आपके लिए अच्छा होगा। क्योंकि न्यूड मेकअप गर्मी और पॉलुशन से खराब नहीं होंगे। 

 

Srikrishna Janmashtami

अपने ज्वैलरी को चुनने के लिए हमेशा हल्के ज्वैलरी को अहमियत दें। इससे आपको आराम के साथ ही साथ गॉर्जिअस लुक देगा। 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:this Srikrishna Janmashtami look like this bollywood actress