फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ लाइफस्टाइललहंगा-चोली, जूलरी, कुर्ते और हर तरह के एथनिक आउटफिट्स के लिए बेस्ट हैं दिल्ली की ये मार्केट्स, फेस्टिव सीजन में एक बार जरूर करें एक्सप्लोर

लहंगा-चोली, जूलरी, कुर्ते और हर तरह के एथनिक आउटफिट्स के लिए बेस्ट हैं दिल्ली की ये मार्केट्स, फेस्टिव सीजन में एक बार जरूर करें एक्सप्लोर

Best Shopping Places in Delhi : कैजुअल ड्रेसेस खरीदते हुए हम बिना किसी खास मौके के इंंडियन वेयर्स नहीं खरीद पाते। ऐसे में फेस्टिव सीजन अपने वार्डरोब में एथनिक वेयर्स खरीदने का एक अच्छा मौका है।

लहंगा-चोली, जूलरी, कुर्ते और हर तरह के एथनिक आउटफिट्स के लिए बेस्ट हैं दिल्ली की ये मार्केट्स, फेस्टिव सीजन में एक बार जरूर करें एक्सप्लोर
Pratima Jaiswalलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 30 Sep 2022 01:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नवरात्रि शुरू होते ही फेस्टिव सीजन शुरू हो जाता है। ऐसे में ज्यादातर लोगों का मन एथनिक आउटफिट्स पहनने का करता है लेकिन वर्किंग लोगों के साथ यह दिक्कत आती है कि उनके पास ज्यादा एथनिक आउटफिट्स नहीं होते। वहीं, कैजुअल ड्रेसेस खरीदते हुए हम बिना किसी खास मौके के इंंडियन वेयर्स नहीं खरीद पाते। ऐसे में फेस्टिव सीजन अपने वार्डरोब में एथनिक वेयर्स खरीदने का एक अच्छा मौका है। आप अगर एथनिक आउटफिट्स खरीदने का मन बना रहे हैं, तो दिल्ली की लोकल मार्केट्स में शॉपिंग जरूर करें। 

सरोजिनी नगर
सरोजिनी नगर दक्षिण-पश्चिम दिल्ली की मशहूर मार्केट है। आप यहां बजट शॉपिंग कर सकते हैं। यहां हर सप्ताह नया स्टॉक आता है इसलिए सारी शॉपिंग एक बार न करके आपको सप्ताह में एक बार यहां शॉपिंग करने जरूर जाना चाहिए। यहां आपको ट्रेडिशनल आउटफिट्स के कई स्टॉल और शॉप मिलेंगी। 

 

लाजपत नगर 
दक्षिणी दिल्ली में स्थित लाजपत नगर  भीड़-भाड़ वाले बाजारों में से एक है। सरोजिनी नगर की तरह यह एक शॉपिंग हब है, जहां एथनिक कपड़ों के अलावा कई तरह के डेकोरेटिव आइटम्स और जूलरी भी खरीद सकते हैं। आपको यहां हर रेंज में कपड़े मिलेंगे। 

 

करोल बाग
करोल बाग वेडिंग शॉपिंग के लिए बहुत ही अच्छी जगह है। आपको यहां पॉकेट फ्रेंडली कई डिजाइनर वेयर्स मिल जाएंगे। आप यहां हर स्टाइल के लहंगा-चोली और कुर्ते खरीद सकते हैं। यहां खाने-पीने के भी अच्छे ऑप्शन है। 


कमला नगर 
कमला नगर यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट शॉपिंग स्पोर्ट है। आप यहां एथनिक वेयर्स के साथ अपनी जरूरत की सभी चीजें पा सकते हैं। आपको यहां हर शॉप एक्सप्लोर करनी चाहिए। साथ ही किसी भी कपड़े को खरीदने से पहले मोल-भाव करना न भूलें। 


जनपथ 
दिल्ली में एथनिक शॉपिंग के लिए बेस्ट मार्केट जनपथ मानी जाती है। यहां आप पॉकेट-फ्रेंडली कीमतों पर कुछ ट्रेंडी ज्वैलरी भी खरीद सकते हैं। यहां आपको एथनिक सलवार सूट, लहंगा-चोली, जयपुरी प्रिंट स्कर्ट सही कीमतों पर मिल जाएंगी। 


चांदनी चौक 
चांदनी चौक भी वेडिंग शॉपिंग के लिए बेस्ट स्पोर्ट है। यहां आप ट्रेंडी जूलरी, लहंंगा-चोली, साड़ी, कुर्ती जैसे कई पैटर्न के कपड़े खरीद सकते हैं। चांदनी चौक फूडी लोगों के लिए खास जगह है।  

 

वैष्णों देवी में माता के दर्शन करने के बाद इन पॉप्युलर लोकल मार्केट्स में जरूर करें शॉपिंग

epaper