फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलTamannah Bhatia Beauty Secret: चेहरे पर एलोवेरा जेल लगाती हैं तमन्ना भाटिया, ऐसे टपकता है हमेशा चेहरे पर नूर

Tamannah Bhatia Beauty Secret: चेहरे पर एलोवेरा जेल लगाती हैं तमन्ना भाटिया, ऐसे टपकता है हमेशा चेहरे पर नूर

तमन्ना भाटिया ने पहले साउथ इंडस्ट्री और फिर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। उनकी खूबसूरती के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं। हर कोई तमन्ना की चमकदार त्वचा का राज जानने के लिए बेकरार रहता है।

Tamannah Bhatia Beauty Secret: चेहरे पर एलोवेरा जेल लगाती हैं तमन्ना भाटिया, ऐसे टपकता है हमेशा चेहरे पर नूर
टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 19 May 2022 01:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) ने पहले साउथ इंडस्ट्री और फिर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। इतना ही नहीं, अपने दम पर तमन्ना भाटिया ने कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट तक का सफर तय किया है। तमन्ना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत महज 15 साल की उम्र में ही कर दी थी। 15 साल की उम्र में तमन्ना ने जिस फिल्म में काम किया, उस फिल्म का नाम था 'चांद सा रोशन चेहरा'। इसके अलावा तमन्ना अपने कमाल फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी खूबसूरती और चार्म के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं। हर कोई तमन्ना की चमकदार त्वचा का राज जानने के लिए बेकरार रहता है। आइए जान लेते हैं तमन्ना भाटिया के ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में...

पर्याप्त मात्रा में पीती हैं पानी - घरेलू नुस्खे और अन्य ब्यूटी ट्रीटमेंट आपकी त्वचा को बाहर से हेल्दी रख सकते हैं, लेकिन अंदर से ग्लोइंग बनाने के लिए हाइड्रेटेड रहना बहुत जरूरी है। इसके लिए तमन्ना पानी के साथ-साथ फ्रूट जूसेस और नारियल पानी भी लेती हैं।

क्लींजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग - ये तीनों स्टेप्स तमन्ना के स्किन केयर रूटीन का अहम हिस्सा हैं। त्वचा को अच्छे से साफ और टोन करने के बाद वो एलोवेरा जेल से स्किन को मॉइश्चराइज करती हैं। यह नैचुरल इंग्रीडिएंट तमन्ना की स्किन को काफी सूट करता है।

होममेड फेस पैक - तमन्ना बाहरी ब्यूटी प्रॉडक्ट्स लगाने के बजाय नैचुरल चीजें लगाना ज्यादा पसंद करती हैं। इसके लिए वो घर पर फेस पैक बनाती हैं। फेस पैक बनाने के लिए तमन्ना हल्दी, चंदन, बेसन और नीम के पत्तों का इस्तेमाल करती हैं। इसके अलावा तमन्ना कभी-कभी मुल्तानी मिट्टी और नीम का फेस पैक लगाती हैं।

मेकअप रिमूव - शूटिंग के चलते तमन्ना कितनी ही व्यस्त क्यों ना हों लेकिन वो सोने से पहले हमेशा मेकअप रिमूव करके ही सोती हैं। इससे त्वचा साफ रहती हैं और रातभर में त्वचा को भरपूर पोषण भी मिल जाता है।

पर्याप्त नींद है जरूरी - तमन्ना का मानना है कि आंखों के नीचे से डार्क सर्कल्स दूर करने के लिए भरपूर नींद लेना जरूरी है। उनका कहना है कि पर्याप्त मात्रा में नींद लेना ही काले घेरों से बचने का रामबाण तरीका है।

यह भी पढ़ें : Watermelon Peels for Skin: ग्लोइंग त्वचा के लिए लाभकारी हैं तरबूज के छिलके, कूड़े में डालने से पहले जान लें फायदे

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें