फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलRangoli Designs: श्री राम के स्वागत के लिए घर के आंगन में बनाएं ये खूबसूरत रंगोली डिजाइन, मिनटों में बनकर होगी तैयार

Rangoli Designs: श्री राम के स्वागत के लिए घर के आंगन में बनाएं ये खूबसूरत रंगोली डिजाइन, मिनटों में बनकर होगी तैयार

Ram mandir Rangoli Design: राम मंदिर के जश्न की खुशी को दोगुना करने के लिए अगर आप भी अपने घर के आंगन को सजाने के लिए रंगोली बनाने की सोच रहे हैं तो राम मंदिर और प्रभु श्री राम से जुड़े ये खूबसूरत रंगो

Rangoli Designs: श्री राम के स्वागत के लिए घर के आंगन में बनाएं ये खूबसूरत रंगोली डिजाइन, मिनटों में बनकर होगी तैयार
Manju Mamgainलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 22 Jan 2024 07:23 AM
ऐप पर पढ़ें

Ram mandir Rangoli Design: श्री रामनगरी अयोध्या रामलला के स्वागत के लिए सजधज कर तैयार हो चुकी हैं। आज यानी 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाला है। दुनियाभर में मौजूद भगवान श्री राम के भक्त बेहद उत्साह में नजर आ रहे हैं। रामलला के स्वागत के लिए लोग अपने घर को दीपक से जगमगाने के साथ घर के आंगन में रंग बिंरगी रंगोली भी बना रहे हैं। इस जश्न की खुशी को दोगुना करने के लिए अगर आप भी अपने घर के आंगन को सजाने के लिए रंगोली बनाने की सोच रहे हैं तो राम मंदिर और प्रभु श्री राम से जुड़े ये खूबसूरत रंगोली डिजाइन आपके काम को आसान बना सकते हैं। इतना ही नहीं ये खूबसूरत राम मंदिर रंगोली डिजाइंस को आप मिनटों में बनाकर तैयार कर सकते हैं।   

ये भी पढ़ें-  श्री राम के नाम के ये रंगोली डिजाइन दिखने में हैं बेहद खूबसूरत, खिल उठेगा घर का आंगन

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha Rangoli Designs: अगर आप पहली बार रंगोली बनाने जा रहे हैं तो ये डिजाइन ट्राई कर सकते हैं। रंगोली का ये डिजाइन ना सिर्फ दिखने में बेहद खूबसूरत है बल्कि इसे बनाना भी बेहद आसान है।

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha Rangoli Designs: राम मंदिर की इस रंगोली में राम मंदिर को बनाया गया है। साथ ही इस रंगोली के किनारों में लगे दीपक इस रंगोली की शोभा को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं।भगवा रंग का यह मंदिर इस रंगोली में चार चांद लगा रहा है।

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha Rangoli Designs:अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन आप जय श्री राम लिखी हुई और धनुष बाण के डिजाइन वाली इस रंगोली को घर में बना सकते हैं। प्रभु राम के स्वागत के लिए आप रंगोली के इस डिजाइन को घर के द्वार पर बना सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें