फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलसाड़ी में कैसे दिखें ‘स्टाइलिश नारी’, शिल्पा शेट्टी के ये 5 लुक जो हर ड्रेस पर पड़ेंगे भारी

साड़ी में कैसे दिखें ‘स्टाइलिश नारी’, शिल्पा शेट्टी के ये 5 लुक जो हर ड्रेस पर पड़ेंगे भारी

फिटनेस का जिक्र हो और शिल्पा शेट्टी का जिक्र न हो, भला यह कैसे हो सकता है। वहीं, फिटनेस के अलावा शिल्पा अपने फैशन सेंस को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में शिल्पा सेरोगेसी से दूसरी बार मां...

साड़ी में कैसे दिखें ‘स्टाइलिश नारी’, शिल्पा शेट्टी के ये 5 लुक जो हर ड्रेस पर पड़ेंगे भारी
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Wed, 11 Mar 2020 10:28 AM
ऐप पर पढ़ें

फिटनेस का जिक्र हो और शिल्पा शेट्टी का जिक्र न हो, भला यह कैसे हो सकता है। वहीं, फिटनेस के अलावा शिल्पा अपने फैशन सेंस को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में शिल्पा सेरोगेसी से दूसरी बार मां बनीं हैं। ऐसे में पिछले दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर न्यूबोर्न बेबी की अंगुली थामे हुए फोटो खुद शेयर की थी। जिसके बाद बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया। बहरहाल, शिल्पा ने अभी बच्चे की पूरी फोटो तो शेयर नहीं की, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज की फोटो फैंस को देखने को मिलती रहती है। हाल ही में शिल्पा ने साड़ी लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वो खूबसूरत लगने के साथ बेहद स्टाइलिश भी लग रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब शिल्पा ने अपने साड़ी लुक से जलवा बिखेरा हो बल्कि साड़ी में भी कैसे स्टाइलिश दिखें, यह शिल्पा से सीखा जा सकता है- 

द पटोलू साड़ी 

e

मल्टी कलर पटोलू साड़ी को मयूर गिरोत्रा ने डिजाइन किया है। इस साड़ी को सिम्पल से स्टाइलिश लुक देने के लिए ज्वैलरी के साथ टीमअप किया है। 


थ्री डी पर्ल साड़ी 

pear

जिन्हें फैशनिस्टा को मोतियों से प्यार है, उन्हें यह साड़ी बेहद पसंद आएगी। माला एंड किन्नेरी इंडिया की डिजाइन की हुई इस साड़ी को बेहतरीन लुक देने के लिए शिफॉन ब्लाउज के साथ टीमअप करके पहना गया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ब्लाउज पर कारीगरी करने के लिए 350 घंटों की कड़ी मेहनत लगी है। 

 
स्ट्रिप साड़ी 

w

इस लुक को आप कॉरपोरेट पार्टी में भी कैरी करके जा सकती हैं। एक्या बनारस की डिजाइनर साड़ी को स्टाइलिश लुक देने के लिए शिल्पा ने गोल्ड झुमके और चूड़ियों के साथ इस लुक में चार-चांद लगा दिए हैं। 

 

सिंदूरी मखमली साड़ी 

e

इस साड़ी को सबसे यूनिक भी माना जाता है। सिंदूरी मखमल साड़ी को सिंधी शीश मोतिया साड़ी के लिए तोरानी ने डिजाइन किया है। वहीं, हाथ की कढ़ाई ने इस साड़ी को भारतीय परिधान जगत में और भी खास बना दिया है। 

 

पोलका डॉट साड़ी 

e

आपको अगर फैशन को लेकर कंफ्यूजन होती है, तो आप अपने वार्डरोब में हमेशा पोलका डॉट ड्रेसेस और साड़ी जरूर रखें। इसे आप किसी भी मौके के हिसाब से स्टाइलिश ब्लाउज और मैचिंग ज्वैलरी के साथ टीमअप करके पहन सकती हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें