DA Image
29 मई, 2020|11:54|IST

अगली स्टोरी

मीरा राजपूत को अपनी वेडिंग ज्वैलरी से है इतना लगाव कि बार-बार करती हैं कैरी, जानें क्या है खास बात 

d

वार्डरोब में कुछ कपड़े ऐसे होते हैं, जिनसे कोई न कोई याद जुड़ी हुई होती है। वहीं, कपड़ों के अलावा बात करें, शादी में पहनी हुई ज्वैलरी की, तो बात और भी खास हो जाती है। आपने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को कोई ज्वैलरी रिपीट करते हुए देखा होगा लेकिन इन सभी सेलिब्रिटीज के बीच शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का नाम ज्वैलरी रिपीट करने के मामले में सबसे ऊपर आता है। मीरा अपनी वेडिंग ज्वैलरी से इतना लगाव रखती हैं, कि उन्हें कई बार सेम ज्वैलरी पहने हुए स्पोर्ट किया गया है। 


क्यों खास था मीरा का वेडिंग नेकपीस 
मीरा राजपूत ने वेडिंग नेकपीस में नौ तरह के रत्न जड़े गए थे। इस नवरत्न हार का स्टाइल चोकर पैटर्न पर रखा गया था। स्टोन्स को जोड़ने के लिए गोल्ड पार्ट पर भी कुंदन वर्क किया गया था। इसमें लगे हुए पर्ल्स इसे डिसेंट लुक दे रहे थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

मीरा के ईयररिंग्स में नवरत्न मोती 
मीरा के ईयररिंग्स की बात करें, तो यह हार से मैच करते हुए ही थे। इसमें नवरत्न और मोती लगाए गए थे। साथ ही मांगटीका के साथ मीरा ने बालों में साइड में झूमर भी लगाया था, इसे पासा (passa) भी कहा जाता है। इन दोनों जूलरी में कुंदन और छोटे साइज के मोतियों का इस्तेमाल किया गया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nice to you today 🤪

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

 

मीरा का पेस्टल कलर्स कनेक्शन 
मीरा की इवेंट की फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें पेस्टल कलर बेहद पसंद है। वहीं, आइवरी कलर भी उनपर बहुत सूट करता है। मीरा पेस्टल कर्लस को वाइब्रेट लुक देने के लिए डार्क कलर स्टोन ज्वैलरी कैरी करती हैं। एक फंक्शन में अपनी पिंक ऐंड वाइट ड्रेस के लिए चोकर नेकपीस और मैचिंग ईयररिंग्स पहने थे। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shahid kapoor wife mira rajput wedding jewellery is very special you can take her styling tips