फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलपायल घोष का रेड हॉट अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं बोल्ड फोटो

पायल घोष का रेड हॉट अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं बोल्ड फोटो

अपने हॉट लुक और बेहतरीन अदाकारी से लोगों को अपना कायल बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष एक बार फिर चर्चाओं में हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल पायल घोष ने फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' के...

पायल घोष का रेड हॉट अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं बोल्ड फोटो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 02 Feb 2020 08:59 AM
ऐप पर पढ़ें

अपने हॉट लुक और बेहतरीन अदाकारी से लोगों को अपना कायल बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष एक बार फिर चर्चाओं में हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल पायल घोष ने फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इससे पहले वो साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में पायल  एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंची हुई थीं। पायल घोष ने इस दौरान एक रेड कलर का गाउन पहना हुआ था। पायल अपने इस रेड गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

payal ghosh

हैदराबाद में आयोजित टाइम्स फूड अवार्ड समारोह में पायल लाल रंग के गाउन में अपने दिलकश अवतार में नजर आईं। अपने रेड शिमरी गाउन के साथ पायल ने हल्का मेकअप और झुमके कैरी किए हुए थे।

payal ghosh 

पायल का ये रेड हॉट लुक उनकी खूबसूरती मे चार चांद लगा रहा था। पायल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं।

payal ghosh
पिछले महिने पायल छुट्टियां मनाने के लिए थाईलैंड के को-समुई गई हुई थीं। उन्होंने अपने फैंस के लिए वहां से अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की। विभिन्न तरह के व्यंजनों को चखने के साथ ही समुद्री तट पर ढेर सारी तस्वीरें खिंचवाने तक पायल का इंस्टाग्राम थाईलैंड की तस्वीरों से भरा पड़ा है।
payal ghosh
 
पायल इन फोटोज में बेहद हॉट नजर आ रही है। 
 
payal ghosh

बता दें, पायल ने अभिनय की शुरुआत एक बंगाली फ़िल्म से की थी। जिसमें उन्होने एक स्वतंत्रता सेनानी की बेटी का किरदार निभाया था।

payal ghosh

इससे पहले पायल ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है। फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' के साथ अभिनेत्री पायल घोष ने बॉलीवुड में कदम रखा था। इसमें उनके साथ वीर दास भी थे।

payal ghosh

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें