फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलSawan Styling Tips : सावन में अपने ट्रेडिशनल आउटफिट्स को दें फ्यूजन ट्विस्ट, ट्राई करें ये पांच स्टाइल्स 

Sawan Styling Tips : सावन में अपने ट्रेडिशनल आउटफिट्स को दें फ्यूजन ट्विस्ट, ट्राई करें ये पांच स्टाइल्स 

सावन का मौसम है। ऐसे में हर व्यक्ति मौसम में बदलाव के साथ अपने जीवन में भी पॉजिटिव बदलाव की उम्मीद कर रहा है। कुछ लोग सावन के सोमवार को व्रत भी रखते हैं। ऐसे में इस दिन ट्रेडिशनल आउटफिट्स भी पहनते...

Sawan Styling Tips : सावन में अपने ट्रेडिशनल आउटफिट्स को दें फ्यूजन ट्विस्ट, ट्राई करें ये पांच स्टाइल्स 
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Wed, 04 Aug 2021 02:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सावन का मौसम है। ऐसे में हर व्यक्ति मौसम में बदलाव के साथ अपने जीवन में भी पॉजिटिव बदलाव की उम्मीद कर रहा है। कुछ लोग सावन के सोमवार को व्रत भी रखते हैं। ऐसे में इस दिन ट्रेडिशनल आउटफिट्स भी पहनते हैं। आप भी सावन के मौसम में ट्रेडिशनल आउटफिट्स ट्राई कर सकते हैं। वहीं, अगर आप ट्रेडिशनल लुक को फ्यूजन ट्विस्ट देना चाहते हैं, तो हम आपको ऐसे टिप्स दे रहे हैं, जिससे आप डिफरेंट स्टाइल में स्टाइलिंग कर सकते हैं। 

लॉन्ग स्कर्ट विद शिफॉन शर्ट 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diana Penty (@dianapenty)


आपके पास कोई वाइट शिफॉन शर्ट है, तो आप उसके साथ ट्रेडिशनल लॉन्ग शर्ट पहन सकते हैं। खासतौर पर हाइवेस्ट स्कर्ट बहुत ही ट्रेंडी है। वाइट शर्ट न होने पर किसी और कलर की सॉलिड कलर शर्ट भी अच्छी लगेगी। 

 

शॉर्ट जैकेट के साथ साड़ी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

आप चाहें तो अपनी साड़ी से मैच करता जैकेट ब्लाउज के ऊपर पहन सकते हैं। यह एक नया स्टाइल है, जो आजकल का ट्रेंडिंग फैशन है। इस स्टाइलिंग में ध्यान रखने वाली बात यह है कि आपको ज्यादा हैवी साड़ी नहीं पहननी है। साथ ही शॉर्ट जैकेट भी रफ डेनिम न हो। 

 

 

प्लाजो साड़ी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

आपको यह स्टाइल काफी यूनिक लगेगा। वहीं, यूनिक होने के साथ यह फैशन आपको फ्यूजन लुक देगा। आपको साड़ी के कलर से मैच करता हुआ प्लाजो कैरी करना है। इस स्टाइल को कैरी करते हुए आपको ध्यान रखना है कि साड़ी थोड़ी ऊंची पहनें। 

 


 

रफल टॉप के साथ साड़ी 

आपके पास अगर मैचिंग ब्लाउज नहीं है या आप साड़ी को ट्विस्ट देने के मूड में हैं, तो आप साड़ी के साथ रफल टॉप पहन सकते हैं। आपको बस साड़ी से मिलता-जुलता रफल टॉप पहनना है। 

 

 

फ्रंट स्लिट कुर्ता विद जींस 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

कुर्ते के साथ जींस पहनने का फैशन बहुत पुराना है। आप इस फैशन को थोड़ा मोडिफाई करके स्लिट कुर्ते के साथ जींस ट्राई कर सकते हैं। कुर्ता ट्रेडिशनल पैटर्न का सेलेक्ट करें, इससे आपका लुक परफेक्ट लगेगा। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें