फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलसपना चौधरी की रफल साड़ी को देखकर आपको मिलेंगे समर स्टाइलिंग गोल्स, बजट फ्रेंडली शॉपिंग लवर्स एक बार जरूर देखें

सपना चौधरी की रफल साड़ी को देखकर आपको मिलेंगे समर स्टाइलिंग गोल्स, बजट फ्रेंडली शॉपिंग लवर्स एक बार जरूर देखें

अपने धमाकेदार डांस स्टाइल से फैन्स के दिलों पर छा जाने वाली हरियाणी सिंगर सपना चौधरी को उनके देसी अंदाज के लिए भी खूब पसंद किया जाता है। डांस परफॉर्मेंस के साथ सपना अपने कई स्टाइलिश लुक्स की फोटो...

सपना चौधरी की रफल साड़ी को देखकर आपको मिलेंगे समर स्टाइलिंग गोल्स, बजट फ्रेंडली शॉपिंग लवर्स एक बार जरूर देखें
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Wed, 17 Mar 2021 03:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने धमाकेदार डांस स्टाइल से फैन्स के दिलों पर छा जाने वाली हरियाणी सिंगर सपना चौधरी को उनके देसी अंदाज के लिए भी खूब पसंद किया जाता है। डांस परफॉर्मेंस के साथ सपना अपने कई स्टाइलिश लुक्स की फोटो फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। सपना ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न ड्रेसेस को भी बखूबी कैरी करती हैं। हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रफल साड़ी में अपनी दिलकश फोटोज शेयर की हैं। 


इन फोटोज में सपना ने रफल साड़ी को एथनिक बेल्ट के साथ सेट किया है। साथ ही अपने मिनिमल मेकअप लुक के साथ सपना ने जूलरी में सिर्फ रिंग्स पहनी हुई है। आइ मेकअप के साथ सपना ने सिंदूर और क्लीन बन बनाकर अपने लुक को कम्पलीट किया है। वहीं, कलाई पर पति वीर के नाम का टैटू सपना को ग्लैमरस लुक देते हुए फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा। सपना ने कुछ टिप्स का ध्यान रखते हुए साड़ी में अपने लुक को हैवी नहीं होने दिया। रफल साड़ी के साथ लाइट मेकअप और जूलरी रखते हुए सपना का लुक स्टाइलिश लग रहा है।

 

समर सीजन में रफल साड़ियों का फैशन बहुत पसंद किया जाता है। आप भी अगर सपना के स्टाइल से इंस्पार्ड होकर रफल साड़ी खरीदने का मन बना रही हैं, तो आप लोकल मार्केट के अलावा ऑनलाइन फैशन वेबसाइट पर रफल साड़ी के कई पैटर्न मिल जाएंगे। रफल साड़ी की कीमत 700-800 रुपए से शुरू होती है। इवेंट के हिसाब से या फिर कैजुअल वेयर के तौर पर रफल साड़ी को समर वार्डरोब कलेक्शन में एड किया जा सकता है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें