DA Image
15 अक्तूबर, 2020|8:14|IST

अगली स्टोरी

कैसा पार्टनर चाहते हैं आप? बताएगी आपकी राशि

couple

आपको पहली नजर में ही कोई इतना खास क्यों लगने लगा है, इसका जवाब देना शायद हर किसी के बस की बात न हो। कभी व्यक्ति का आकर्षण तो कभी उसका मजाकिया अंदाज़, या फिर उसका भोलापन कुछ भी, कभी भी, किसी को भी आकर्षित कर सकता है। व्यक्ति अपने जीवन में रोजाना कई लोगों से मिलता है। हर किसी में अलग-अलग खूबियां भी होती हैं, लेकिन आपकी किस्मत में कैसा पार्टनर है इसका जवाब खुद आपकी राशि के पास है। आइए जानते हैं किस राशि के व्यक्ति को आकर्षित करती हैं पार्टनर की कौन सी खूबियां।

मेष-
यदि आप मेष राशि के व्यक्ति हैं, तो आपको लाइफ में रोमांच और उत्साह होगा। आप जैसे हैं खुद को पसंद करते हैं। हालांकि, जब बात आपके जीवनसाथी की आती है तो आपको शांत और रचनात्मक प्रकृति के लोग आकर्षित करते हैं। 

वृषभ-
वृषभ राशि के लोग अपने पार्टनर के प्रति बेहद वफादार होते हैं। यही वजह है कि इन लोगों को प्यार में पड़ने में भी बहुत समय लगता है। इन लोगों को अपने पार्टनर में भी ईमानदारी वाला गुण सबसे ज्यादा आकर्षित करता है। 

मिथुन राशि-
मिथुन राशि के व्यक्ति मस्तमौला स्वतंत्र विचारों वाले होते हैं। ऐसे व्यक्ति खुद भी मस्त रहते हैं और अपने पार्टनर से भी ऐसी ही उम्मीद रखते हैं। इस राशि के लोग पार्टनर से ब्रीदिंग स्पेस की उम्मीद रखते हैं। 

कर्क राशि-
यदि आप कर्क राशि के व्यक्ति हैं तो आप अपने पार्टनर में सबसे पहले इमोशनल सपोर्ट ढूंढते हैं। ऐसे लोग बेहद संवेदनशील और अपने अधिकांश निर्णय दिल से लेने वाले होते हैं। ऐसे लोग ऐसे लोगों को अपना जीवनसाथी बनाते हैं जो उन्हें मुसीबत के समय में भावनात्मक सुरक्षा प्रदान करते हैं। 

सिंह-
सिंह राशि के लोग ज्यादातर दूसरों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में लगे रहते हैं। लेकिन बात जब जीवनसाथी पसंद करने की आती है तो उन्हें ऐसे व्यक्ति की तलाश रहती है जो विचारों से बेहद स्पष्ट हो और उनके दिल में बड़ी चतुराई से अपनी जगह बना लें। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Relationship tips:according to astrology know what attracts you most in your life partner as per your zodiac sign