DA Image
1 अगस्त, 2020|12:51|IST

अगली स्टोरी

Raksha Bandhan Outfits : राखी पर घर पर रखी किसी भी साड़ी को ऐसे दें फ्यूजन लुक, जानें 5 टॉप स्टाइल  

dress

Raksha Bandhan Outfits : रक्षाबंधन पर अगर आप ट्रेडिशनल ड्रेस को फ्यूजन लुक देना चाहते हैं, तो सेलिब्रिटीज के ड्रेसिंग सेंस से कुछ टिप्स ले सकते हैं।खासतौर पर इस राखी साड़ी पहनने की प्लानिंग कर रही लड़कियां फ्यूजन स्टाइल में साड़ी कैरी कर सकती हैं, आइए एक नजर डालते हैं कुछ ऑप्शन्स पर- 

 

द पटोलू साड़ी 


शिल्पा शेट्टी की इस मल्टी कलर पटोलू साड़ी को मयूर गिरोत्रा ने डिजाइन किया है। इस साड़ी को सिम्पल से स्टाइलिश लुक देने के लिए ज्वैलरी के साथ टीमअप किया है। आप चाहें तो कोई स्ट्रिप बॉर्डर वाली साड़ी को चेक टॉप या ब्लाउज के साथ कैरी करके फ्यूजन लुक क्रिएट कर सकते हैं।


थ्री डी पर्ल साड़ी 

जिन्हें फैशनिस्टा को मोतियों से प्यार है, उन्हें यह साड़ी बेहद पसंद आएगी। माला एंड किन्नेरी इंडिया की डिजाइन की हुई इस साड़ी को बेहतरीन लुक देने के लिए शिफॉन ब्लाउज के साथ टीमअप करके पहना गया है। आपको ऑफ शोल्डर ड्रेस से परहेज है, तो आप कोई भी वाइट शीर ब्लाउज पर पर्ल नेकलेस पहनकर अपना जलवा बिखरें। 

 

 
स्ट्रिप साड़ी 

 


इस लुक को आप कॉरपोरेट पार्टी में भी कैरी करके जा सकती हैं। एक्या बनारस की डिजाइनर साड़ी को स्टाइलिश लुक देने के लिए शिल्पा ने गोल्ड झुमके और चूड़ियों के साथ इस लुक में चार-चांद लगा दिए हैं। यह प्रिंट राजस्थानी बांधनी प्रिंट से मिलता-जुलता है।इसे आप मैचिंग ज्वैलरी बेस्ट ऑप्शन है।

 

सिंदूरी मखमली साड़ी 

इस साड़ी को सबसे यूनिक भी माना जाता है। सिंदूरी मखमल साड़ी को सिंधी शीश मोतिया साड़ी के लिए तोरानी ने डिजाइन किया है। वहीं, हाथ की कढ़ाई ने इस साड़ी को भारतीय परिधान जगत में और भी खास बना दिया है। आपके पास अगर कोई एम्ब्रायडरी वाली साड़ी है, तो आप मैचिंग फुल स्लीव टॉप या ब्लाउज आपके लुक को कम्पलीट करेगा।

 

पोलका डॉट साड़ी 


आपको अगर फैशन को लेकर कंफ्यूजन होती है, तो आप अपने वार्डरोब में हमेशा पोलका डॉट ड्रेसेस और साड़ी जरूर रखें। इसे आप किसी भी मौके के हिसाब से स्टाइलिश ब्लाउज और मैचिंग ज्वैलरी के साथ टीमअप करें और आप किसी भी इवेंट को खास बनाने के लिए रेडी हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Raksha Bandhan 2020 Outfits create these fusion looks with your old saree